पंजाब / डीसी ऑफिस के पार्किंग एरिया में एंगल में फंस गिरी महिला, टांग टूटी

जालंधर के डीसी ऑफिस में चोट लगने के बाद दर्द से परेशान शाहकोट की महिला कुलदीप कौर। जालंधर के डीसी ऑफिस में चोट लगने के बाद दर्द से परेशान शाहकोट की महिला कुलदीप कौर।
X
जालंधर के डीसी ऑफिस में चोट लगने के बाद दर्द से परेशान शाहकोट की महिला कुलदीप कौर।जालंधर के डीसी ऑफिस में चोट लगने के बाद दर्द से परेशान शाहकोट की महिला कुलदीप कौर।

  • शाहकोट की महिला कुलदीप कौर पति के साथ आई थी डीसी ऑफिस 

दैनिक भास्कर

Nov 19, 2019, 03:04 PM IST

जालंधर. जालंधर के डीसी ऑफिस में मंगलवार को एक महिला गंभीर रूप से जख्मी हो गई, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा उस वक्त हुआ, जब वह डीड राइटर्स के बूथों की तरफ से पार्किंग एरिया में प्रवेश कर रही थी। अचानक भारी वाहनों को रोकने के लिए लगाए गए एंगल में उलझकर वह जमीन पर जा गिरी। दर्द से कराह रही महिला को अस्पताल ले जाए जाने पर पता चला कि उसकी टांग में फ्रैक्चर है। 


मिली जानकारी के अनुसार जिले के कस्बा शाहकोट से कुलदीप कौर नामक महिला अपने पति के साथ डीसी ऑफिस में किसी काम के लिए पहुंची थी। जब वह डीड राइटर्स के बूथों की तरफ से पार्किंग एरिया में प्रवेश कर रही थी तो डीसी ऑफिस के भीतर वाहनों की आवाजाही रोकने को पार्किंग ठेकेदार की तरफ से लगाए गए एंगलों में फंस गई। वह खुद को संभाल नहीं पाई और खतरनाक तरीके से जमीन पर गिर गई।

 

जब वह दर्द से कराहने लगी तो आसपास के लोगों ने इकट्ठे होकर तत्काल 108 एंबुलेंस को मौके पर बुलाया और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल भेजा। वहां जाने के बाद पता चला कि घटना में कुलदीप कौर की टांग में फ्रैक्चर हो गया है।

 

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना