दोमोरिया पुल के नीचे मिला व्यक्ति का शव, पहचान नहीं

Jalandhar News - दोमोरिया पुल के नीचे रविवार सुबह करीब 11 बजे 55 साल के अज्ञात व्यक्ति का शव मिला। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। एएसआई...

Nov 11, 2019, 07:55 AM IST
Jalandhar News - dead body of person found under domoria bridge not identified
दोमोरिया पुल के नीचे रविवार सुबह करीब 11 बजे 55 साल के अज्ञात व्यक्ति का शव मिला। मृतक की पहचान नहीं हो पाई है। एएसआई बलबीर सिंह ने बताया कि सुबह किसी दुकानदार ने थाने में जानकारी दी थी कि दोमोरिया पुल के नीचे अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है। पुलिस मौके पर पहुंची अौर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया है। शव को 72 घंटे के लिए सिविल अस्पताल की मॉर्चरी में रखवा दिया गया है। फिलहाल 174 की कार्रवाई की गई है।

जमशेर खास में व्यक्ति की संदिग्ध हालात में मौत

जमशेर खास | गांव धीणा में अार्मी एनक्लेव स्थित फेज-3 में रहने वाले 51 साल के गोगी राम की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। पुलिस की तरफ से धारा- 174 के तहत कार्रवाई की गई है। जानकारी के अनुसार वह पिछले काफी समय से बीमार चल रहा था। इस कारण उनकी रविवार सुबह मौत हो गई। इस मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची अौर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेज दिया। फिलहाल पुलिस ने 174 की कार्रवाई की है।

X
Jalandhar News - dead body of person found under domoria bridge not identified
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना