विज्ञापन

पशु से टकराई मोपेड, 40 साल के मंगल सिंह की मौत

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 03:20 AM IST

Jalandhar News - भास्कर न्यूज | जालंधर / कपूरथला जालंधर-अमृतसर मार्ग पर गांव हमीरा के पास जालंधर से गांव लौट रहा युवक अचानक सड़क पर...

Jalandhar News - death of mangal singh 40 collided with a cattle moped
  • comment
भास्कर न्यूज | जालंधर / कपूरथला

जालंधर-अमृतसर मार्ग पर गांव हमीरा के पास जालंधर से गांव लौट रहा युवक अचानक सड़क पर पशु आने से उससे जा टकराया और गंभीर रूप से जख्मी हो गया। उसे उपचार के लिए कपूरथला के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

ड्यूटी डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत गंभीर बताई और जालंधर के अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां उपचार के दौरान शुक्रवार रात उसकी मौत हो गई। मृतक की पहचान 40 वर्षीय मंगल सिंह पुत्र दर्शन सिंह निवासी गांव डकोआ घुमाण गुरदासपुर के रूप में हुई है। मृतक के पिता दर्शन सिंह ने बताया कि उसका बेटा ट्रक ड्राइवर है और जालंधर में काम करता है। शुक्रवार रात 10 बजे के करीब मोपेड पर गांव लौट रहा था। जब वह हमीरा के पास पहुंचा तो अचानक सड़क पर पशु आ गया। पशु से टकराने से वह घायल हो गया। ड्यूटी डॉक्टर ने उसकी हालत गंभीर बताई और प्राथमिक उपचार के बाद जालंधर के अस्पताल में रेफर कर दिया। जहां उसकी मौत हो गई। थाना सुभानपुर के पुलिस जांच अधिकारी एएसआई सुखदेव सिंह व एसची लखविंदर सिंह ने बताया कि उन्होंने मृतक के पिता के बयान पर धारा 174 की कार्रवाई की है।

जालंधर-अमृतसर मार्ग पर हमीरा के पास हादसा

X
Jalandhar News - death of mangal singh 40 collided with a cattle moped
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन