Hindi News »Punjab »Jalandhar» Direct Flights From Amritsar To Kuala Lumpur From August 16

अमृतसर से कुआलालम्पुर तक डायरेक्ट फ्लाइट 16 अगस्त से, किराया 3555 रुपए

यह फ्लाइट सप्ताह में चार दिन मंगलवार, वीरवार, शनिवार और रविवार को चलेगी।

Bhaskar News | Last Modified - May 02, 2018, 08:50 AM IST

  • अमृतसर से कुआलालम्पुर तक डायरेक्ट फ्लाइट 16 अगस्त से, किराया 3555 रुपए
    अमृतसर-कुआलालंम्पुर की डायरेक्ट फलाइट शुरु करने की जानकारी देने के बाद भंगड़ा डालते एयर एशिया एक्स के चीफ एगजीक्यूटिव अफसर बोनियामिन इसमाइल, मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू, एमपी गुरजीत सिंह औजला।

    अमृतसर.एयर एशिया एक्स की अमृतसर से कुआलालम्पुर की सीधी उड़ान 16 अगस्त से शुरू होने जा रही है। सप्ताह में यह फ्लाइट चार दिन चलेगी। 2 मई से 13 मई के बीच एयर एशिया डॉट कॉम या एयर एशिया के मोबाइल एप पर इसकी बुकिंग भी शुरू हो जाएगी। फ्लाइट में 365 इकोनॉमी सीट्स और 12 क्लब क्लासेस की सीट्स रहेंगी। किराया सिर्फ 3555 रुपये रखा गया है, ताकि हर कोई इस फ्लाइट का फायदा ले सके।


    मंगलवार को यह ऐलान लोकल बॉडी एवं कल्चरल मामलों के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने किया। इस दौरान उनके साथ एयर एशिया एक्स के सीईओ बेन्यामिन इस्माइल और सांसद गुरजीत सिंह औजला भी थे। फ्लाइट की घोषणा पर मंत्री सिद्धू इतने खुश हुए कि ढोल पर भांगड़ा डालने से भी पीछे नहीं हटे। उनके साथ सांसद औजला और एयर एशिया के सीईओ बेन्यामिन इस्माइल ने भी भांगड़ा डाला। बाद में मंत्री सिद्धू ने कहा कि इस फ्लाइट के शुरू होने की काफी अहमियत है। इससे जहां ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की कनेक्टिविटी होगी, वहीं ज्यादा से ज्यादा लोग आसानी से इन देशों में जा सकेंगे।

    एयर एशिया एक्स के सीईओ बेन्यामिन इस्माइल ने कहा कि इस फ्लाइट की अमृतसर विकास मंच ने मांग की थी, जिसके बाद पंजाब सरकार ने भी इसे गंभीरता से लिया। इस संबंधी फरवरी में मंत्री सिद्धू के साथ उनकी बैठक हुई थी, जिसके बाद उन्होंने यह फ्लाइट शुरू करने का ऐलान किया। उन्होंने कहा कि नए मार्ग की शुरुआत के साथ एयर एशिया एक्स इकॉनामी सीट के लिए केवल 3555 रुपए और प्रीमियम फ्लैटबेड सीट्स के लिए 11,900 रु होगा।

    चार दिन होगी फ्लाइट

    यह फ्लाइट सप्ताह में चार दिन मंगलवार, वीरवार, शनिवार और रविवार को चलेगी। पहली उड़ान (कैरियर कोड –डी 7188) कुआलालम्पुर से 19.20 बजे उड़ान भरेगी और अमृतसर के श्री गुरू राम दास जी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर 22.30 बजे पहुंचेगी। वापसी की उड़ान (कैरियर कोड : डी 7189) अमृतसर से 23.45 बजे उड़ान भरेगी और कुआलालम्पुर में 8.05 बजे पहुंचेगी।

Topics:
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×