नए काम शुरू करवाए नहीं, जो चल रहे थे वो भी बंद करवा दिए : भंडारी

Jalandhar News - जालंधर| कांग्रेस सरकार के दो साल पूरे होने पर बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं पर हकीकत कुछ और है। असल में कांग्रेस ने...

Bhaskar News Network

Mar 17, 2019, 03:25 AM IST
Jalandhar News - do not start new work stopped those who were running bhandari
जालंधर| कांग्रेस सरकार के दो साल पूरे होने पर बड़े-बड़े दावे किए जा रहे हैं पर हकीकत कुछ और है। असल में कांग्रेस ने दो साल में कोई काम नहीं किया। अकाली-भाजपा सरकार ने जो काम शुरू करवाए थे, कांग्रेस ने सत्ता में आते ही वो भी बंद करवा दिए। इसे लेकर पब्लिक में रोष है।

पूर्व विधायक केडी भंडारी और अन्य भाजपा नेताओं ने शनिवार को कहा कि मुख्यमंत्री ने नशा खत्म करने का वादा किया था लेकिन आज कांग्रेस नेता नशा तस्करी काे बढ़ावा दे रहे हैं। नॉर्थ हलका शराब तस्करी का अड्डा बन चुका है। रात को शराब की गाड़ी आती है और पहले से खड़े तस्कर शराब ले जाते हैं। पूरी जानकारी होने के बावजूद पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही।

मीटिंग में केडी भंडारी, कमलजीत बेदी, अश्विनी, रितेश मनु, रॉक्सी उप्पल, मोहित, सिमरजीत सिंह, डॉ. पवन वशिष्ठ, रंजीत मौजूद रहे।

रूलिंग पार्टी के पार्षद ही दे रहे इस्तीफा... पार्षद रोहन सहगल इस्तीफे पर केडी भंडारी ने कहा कि जिस रुलिंग पार्टी के पार्षद ही सरकार से दुखी होकर इस्तीफा दे रहे हैं, वह लोगों के विकास के क्या काम करेगी? भंडारी ने कहा कि तीन साल पहले प्रीत नगर में पानी की निकासी के लिए 4 करोड़ का प्रोजेक्ट बनाया गया था। पीआईडीबी ने 4 करोड़ की राशि रिलीज की थी। मगर कांग्रेस के सत्ता में आते ही प्रोजेक्ट को कैंसिल करवा दिया और 6.5 करोड़ में प्रोजेक्ट बनाया। इस मामले में विधायक बावा हैनरी का कहना है कि भाजपा ने जो प्रोजेक्ट तैयार किया, उसमें सिर्फ प्रीत नगर के सीवरेज को ही कनेक्ट किया था। जो प्रोजेक्ट हमने तैयार किया उसमें प्रीत नगर, अमन नगर, अमन नगर, इंडस्ट्रियल एरिया भी शामिल है।

X
Jalandhar News - do not start new work stopped those who were running bhandari
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना