पंजाब / मंदबुद्धि लड़की के साथ आश्रम संचालक की अश्लील वीडियो आई सामने, विरोध में लोगों ने किया थाने का घेराव

अंगहीन-ब्लाइंड यूनियन के सदस्यों ने थाना घेरा और आरोपी को पकड़ने का अल्टीमेटम दिया अंगहीन-ब्लाइंड यूनियन के सदस्यों ने थाना घेरा और आरोपी को पकड़ने का अल्टीमेटम दिया
X
अंगहीन-ब्लाइंड यूनियन के सदस्यों ने थाना घेरा और आरोपी को पकड़ने का अल्टीमेटम दियाअंगहीन-ब्लाइंड यूनियन के सदस्यों ने थाना घेरा और आरोपी को पकड़ने का अल्टीमेटम दिया

  • प्रधान लखबीर सिंह के नेतृत्व में लोगों ने किया थाने का घेराव , उग्र आंदोलन की धमकी
  • सीसीटीवी फुटेज में संचालक एक मंदबुद्धि लड़की के साथ अश्लील हरकतें करता नजर आ रहा है

दैनिक भास्कर

Feb 21, 2020, 12:18 PM IST

फगवाड़ा. कपूरथला जिले के साहनी गांव की मंदबुद्धि लड़की के साथ वृद्ध आश्रम संचालक की अश्लील हरकत सामने आने के बाद लोगों ने रावलपिंडी थाने का घेराव किया। अंगहीन ब्लाइंड यूनियन की ओर से प्रधान लखबीर सिंह के नेतृत्व में लोगों ने थाने का घेराव किया और प्रशासन को 48 घंटे का अल्टीमेट दिया। उन्होंने कहा कि जल्द से जल्द आश्रम संचालक को गिरफ्तार किया जाए नहीं तो वे उग्र प्रदर्शन करेंगे। 

सीसीटीवी में कैद हुई अश्लील हरकत :

दरअसल मंदबुद्धि लड़की के साथ आश्रम संचालक की सीसीटीवी फुटेज सामने आई है। फुटेज 19 जनवरी 2020 की है। सीसीटीवी फुटेज में संचालक एक मंदबुद्धि लड़की के साथ अश्लील हरकतें करता नजर आ रहा है। 3 मिनट की वीडियो में उसकी गलत हरकतें कैमरे में साफ दिखाई दे रही हैं। 

पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई :

प्रधान लखबीर सिंह ने का कहना है कि पुलिस इस मामले में संचालक के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। पुलिस गोराया थाने का मामला बता कर पल्ला झाड़ रही है। उन्होंने बताया कि इस संबंध में रावलपिंडी थाना और डीएसपी फगवाड़ा सुरिंद्र चांद के समक्ष लिखित शिकायत दर्ज कराई गई है। लेकिन इसके बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। वही इस संबंध में रावलपिंडी पुलिस के एसएचओ परमजीत का कहना है कि वायरल वीडियो विरकां वृद्ध आश्रम की है, जोकि गोराया थाना के अंतर्गत है।

संचालक फरार :
लखबीर सिंह ने कहा संचालक साहनी आश्रम से फरार है। पुलिस ने अब तक मामला दर्ज भी नहीं किया है। पुलिस मामले को दबाना चाहती है। जबकि मंदबुद्धि लड़कियां कथित संचालक का शिकार बन रही हैं। संचालक मानवता के नाम पर कलंक हैं, जो उनकी मंदबुद्धि होने का फायदा उठा रहा है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना