वारदात / ड्यूटी टाइम काे लेकर तकरार, बिजली मुलाजिम ने अपने साथी की तीन गाेलियां मारकर हत्या की



गुरमीत ने गोलियां लगने के बाद मौके पर ही तोड़ा दम। गुरमीत ने गोलियां लगने के बाद मौके पर ही तोड़ा दम।
X
गुरमीत ने गोलियां लगने के बाद मौके पर ही तोड़ा दम।गुरमीत ने गोलियां लगने के बाद मौके पर ही तोड़ा दम।

  • गुरमीत पर ज्यादा समय तक ड्यूटी करने का दबाव डालता था अाराेपी प्रदीप कुमार

Dainik Bhaskar

Sep 15, 2019, 10:29 AM IST

लहरागागा. ड्यूटी को लेकर बिजली कर्मचारी की साथी ने गोलियां मारकर हत्या कर दी है। बुधवार को दोनों कर्मचारियों की ड्यूटी को लेकर आपसी तकरारबाजी हुई थी, जिस कारण गुस्साए कर्मचारी ने अपने पास रखे लाइसेंसी रिवाल्वर से साथी को तीन गोलियां मार दी, इससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने आरोपी कर्मचारी को गिरफ्तार कर रिवाल्वर भी बरामद कर लिया है।

 

धूरी निवासी सुखदर्शन सिंह ने बताया कि उसका भाई गुरमीत सिंह (46) बिजली बोर्ड में बतौर एसएसए बिजली ग्रिड खंडेबाद में नौकरी करता था। उसके भाई ने कुछ दिन पहले बताया था कि ग्रिड में ही ड्यूटी करता लहरा निवासी प्रदीप कुमार उर्फ पम्मी अक्सर ड्यूटी को लेकर उसके साथ झगड़ा करता है। प्रदीप उसे कई बार जान से मारने की धमकी भी दे चुका है।

 

उन्होंने गुरमीत को समझाया था कि किसी से लड़ाई झगड़ा नहीं करना। कुछ दिनों में वह उसकी बदली करवा लेंगे। जिस कारण वह ड्यूटी पर आने लगा था। गुरमीत मंगलवार दोपहर ड्यूटी को गया क्योंकि ड्यूटी मंगलवार शाम चार बजे से बुधवार सुबह 8 बजे तक थी। बुधवार दोपहर साढ़े 12 बजे उन्हें पता चला कि ग्रिड में गुरमीत को प्रदीप कुमार ने अपने पास रखे रिवाल्वर से गोलियां मार उसका कत्ल कर दिया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना