हर कारीगर बन सकता है कलाकार

Jalandhar News - जालंधर|हुनर से अपने पैरों पर खड़ी महिलाएं जॉब करने के साथ-साथ स्किलफुल भी बन रही हैं। इसी मकसद से केएमवी में...

Oct 19, 2019, 08:05 AM IST
जालंधर|हुनर से अपने पैरों पर खड़ी महिलाएं जॉब करने के साथ-साथ स्किलफुल भी बन रही हैं। इसी मकसद से केएमवी में इंडस्ट्री-अकेडमिया मीट करवाई गई। इसमेंं पूजा अरोड़ा (मीडिया एंड एंटरटेनमैंट, सैक्टर स्किल काउंसिल), रमनदीप कौर (डायरेक्टर, शमशीर स्कूल अॉफ आर्ट्स), विकास सचदेवा, सुखजीत, कर्ण अरोड़ा (सीईओ इलेक्ट्राॅनिक सॉल्यूशन), डाॅ. विशाली, मुकुल रिशी (स्टोर मैनेजर) ने शिरकत की। प्रिंसिपल प्रो. अतिमा शर्मा द्विवेदी ने कहा कि इस इंडस्ट्रियल मीट के माध्यम से कालेज विभिन्न इंडस्ट्रीज के साथ मिलकर मार्किट डिमांड के अनुसार छात्राओं को शिक्षा प्रदान करना है, ताकि विद्यार्थी हुनरमंद होकर आसानी से रोजगार प्राप्त कर सकें।

पूजा अरोड़ा ने कहा कि इस तरह के प्रोग्राम आज के दौर में बहुत जरुरी हैं जिसके साथ हर कारीगर एक कलाकार बन सकता है। रमनप्रीत ने कहा कि छात्राओं के हुनर को तराशने की जरुरत होती है जिससे उनको एक अच्छा रोजगार प्राप्त हो सके। यहां डायरेक्टर कौशल केंद्र डाॅ. गोपी शर्मा मौजूद रहीं।

अंाचल, गुरकिरण, वरनीत काैर

प्रिं. अतिमा शर्मा द्विवेदी, रमनदीप, पूजा, सुखजीत, विकास अराेड़ा, डाॅ. वैशाली

शिवरंजिनी, सलोनी

रमनदीप, मनप्रीत कौर

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना