होशियारपुर / कांग्रेसी पार्षद राधा रानी के घर से एक्साइज और पुलिस की टीम ने रेड, शराब और 11 कछुए बरामद



पुलिस की गिरफ्त में नशा तस्कर भोली पुलिस की गिरफ्त में नशा तस्कर भोली
X
पुलिस की गिरफ्त में नशा तस्कर भोलीपुलिस की गिरफ्त में नशा तस्कर भोली

  • कांग्रेसी पार्षद राधा रानी के घर रात 9:30 बजे पुलिस की हुई रेड
  • एक्साइज की कार्रवाई के बाद भी कांग्रेस एमसी और ननद घर में बेच रहे थे शराब

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2019, 06:41 AM IST

टांडा/होशियारपुर. टांडा के कांग्रेसी पार्षद राधा रानी के घर से एक्साइज और पुलिस की टीम ने रेड कर अवैध शराब और 11 कछुए बरामद किए थे। इस मामले में पुलिस ने पार्षद की सास बचनी को गिरफ्तार और पार्षद के पति राजकुमार पर पर्चा दर्ज किया था, जबकि राधा रानी और उसकी ननद भोली पर कोई कार्रवाई नहीं की गई थी।

 

विधायक संगत सिंह गिलजियां का नाम आने के कारण यह इस हाईप्रोफाइल मामला बन गया था। ऐसा माना जा रहा था कि पुलिस और एक्साइज विभाग की कार्रवाई के बाद अवैध रूप से शराब बेचने और नशा तस्करी पर रोक लगेगी लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

 

भास्कर ने 15 अप्रैल (सोमवार) को इलाके में नशा तस्करी के लिए कुख्यात पार्षद राधा रानी के घर एक स्टिंग ऑपरेशन किया, जिसमें राधा रानी की ननद भोली को सरेआम बाल्टी से शराब बेचते देखा गया। वहां पर पर एमसी भी दिख रही है। स्टिंग के बाद से ही पुलिस सक्रिय हो गई थी और मंगलवार रात 9:30 बजे फिर से कांग्रेसी एमसी के घर पर रेड कर भोली को 15 ग्राम हेरोइन 175 बोतल अवैध शराब के साथ गिरफ्तार कर लिया है। उल्लेखनीय है कि जब एक्साइज की टीम ने रेड की थी तब बचनी ने कहा था कि विधायक गिलजियां साहिब ने कहा है कि चिट्टा नहीं बेचना शराब जितनी मर्जी बेचो।  

 

भोली बोली- देख लाइन लगी है...लाइन ‘च लग, पहलां पैसे फड़ाओ फेर मिलूगी शराब :

नशा तस्कर कांग्रेसी पार्षद राधा रानी का सच उजागर करने के लिए भास्कर ने स्टिंग ऑपरेशन किया। दो लोगों को कस्टमर बनाकर भेजा। जहां उन्हें शराब खरीदनी थी। दोनों खुफिया कैमरे से लैस थे। घर में भोली बैठी थी। 15 लोग शराब खरीदने को लाइन में थे। कुछ लोग वहीं पी भी रहे थे। भोली के साथ संगत सिंह गिलजियां के करीबी राजकुमार के नाबालिग बेटा पैसे इकट्‌ठा कर रहा था। भोली बोली-लाइन ‘च लग, पैसे फडाओ फिर शराब मिलूगी। इससे पहले 10 अप्रैल को एक्साइज की रेड के दौरान राधा रानी भाग गई थी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना