महंगी पड़ी हाेशियारी, 12 उपभाेक्ताअाें काे 4 लाख रुपए का जुर्माना

Jalandhar News - पावरकॉम ने माॅडल हाउस और लांबड़ा में उतारे थे 35 मीटर, 12 में पाई गई गड़बड़ी भास्कर न्यूज | जालंधर पावरकॉम के...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 08:07 AM IST
Jalandhar News - expensive margins 12 sub users fined rs 4 lakh
पावरकॉम ने माॅडल हाउस और लांबड़ा में उतारे थे 35 मीटर, 12 में पाई गई गड़बड़ी

भास्कर न्यूज | जालंधर

पावरकॉम के एनफोर्समेंट विंग ने माॅडल हाउस और लांबड़ा एरिया से उतारे गए बिजली के 35 मीटर मे से 12 में गड़बड़ी पाई गई है। मीटरों से छेड़छाड़ करने पर पावरकॉम ने 12 उपभोक्ताओं पर 4 लाख रुपए का जुर्माना लगाने के साथ-साथ एंटी पावर थेफ्ट थाने में मामला दर्ज करने का आदेश दिया है। एनफोर्समेंट विंग की 15 टीमें माॅडल हाउस और लांबड़ा के एरिया में मीटरों की जांच कर रही हैं। जिन उपभाेक्ताअाें पर मीटर से छेड़छाड़ करवाने का शक हाे रहा है, उनके मीटर उतरवाकर मीटर इक्यूपमेंट लैब (एमई) में टेस्टिंग के लिए भेजे जा रहे हैं। मोटी रकम लेकर मीटर धीमे करने वाले गिरोह का सरगना देवी दयाल अभी भी फरार है। एंटी थेफ्ट टीम उसे तलाश रही है।

अन्य काॅलाेनियाें पर भी नजर : डिप्टी चीफ इंजीनियर

पावरकॉम के इन्फोर्समेंट विंग के रजत शर्मा ने बताया कि माॅडल हाउस और लांबड़ा में उतरवाए गए 12 मीटराें में छेड़छाड़ पाए जाने पर उपभोक्ताओं को जुर्माना किया गया है। इन पर मामला भी दर्ज किया जाएगा। अन्य काॅलोनियों पर भी नजर रखी जा रही है। गिरोह को दबाेचने के लिए पावरकॉम के कर्मचारी टीम के साथ लगाए गए हैं। मीटरों की रिपोर्ट पटियाला भेजी गई है।

मॉडल हाउस में ट्रैप लगा पकड़े थे दो आरोपी...

एनफोर्समेंट विंग ने एक नवंबर को ट्रैप लगाकर मॉडल हाउस से दो युवकों को मीटर धीमे करते हुए रंगेहाथ काबू किया था। अधिकारियों ने गिरोह के सदस्यों के साथ 5 हजार रुपए में डील की थी। सरगना ने 2 हजार एडवांस लिए थे। दो लोगों के पकड़े जाने की खबर मिलने पर भाग गया था।

X
Jalandhar News - expensive margins 12 sub users fined rs 4 lakh
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना