पापा मुझे बचा लाे, शराबी लड़कों ने कार की डिग्गी में बंद किया है

Jalandhar News - जालंधर | बैंक एंक्लेव में 18 साल की बच्ची शुक्रवार काे दादी के पास जाते वक्त लापता हाे गई। 32 मिनट बाद पिता के...

Sep 14, 2019, 08:11 AM IST
Jalandhar News - father save me drunk boys are locked in a car
जालंधर | बैंक एंक्लेव में 18 साल की बच्ची शुक्रवार काे दादी के पास जाते वक्त लापता हाे गई। 32 मिनट बाद पिता के व्हाट्सएप पर मैसेज आया, पापा हेल्प मीं। मैं दादी से मिलने जा रही थी। कुछ शराबी लड़कों ने पकड़ लिया। पापा मुझे बचाओ। मुझे पता नहीं, मैं कहां हूं। इन लोगों ने डिग्गी में बंद कर दिया है... मैसेज मिलते ही प्राइवेट फैक्ट्री मुलाजिम पिता ने थाना 7 की पुलिस को जानकारी दी। पुलिस ने बच्ची काे अगवा करने का केस दर्ज कर जांच शुरू की है। थाना 7 के एसएचअाे नवीनपाल सिंह ने कहा कि युवती के पिता के बयान पर किडनैपिंग का केस दर्ज कर जांच की जा रही है। फिलहाल अाराेपियाें के बारे में काेई जानकारी नहीं मिली। जिस नंबर से युवती का व्हाट्सएप मैसेज अाया है उसे सर्विलांस पर लगाया गया है। युवती के पिता ने पुलिस काे बताया कि निजी बैंक में काम करते हैं अाैर कई साल से यहां पर रह रहे हैं।

पिता बाेले, मेरी बेटी काे ढूंढ निकाले पुलिस

मूल रूप से बहराइच, उत्तर प्रदेश के रहने वाले राम अासरे ने बताया कि वह लंबे अर्से से बैंक एंक्लेव में किराये पर रह रहे हैं। परिवार में दो बेटे और दो बेटियां हैं। बड़ी बेटी शुक्रवार दाेपहर ंगाेल्डन एवेन्यू में मुंहबाेली दादी से मिलने के लिए निकली थी। बेटी अकसर उनसे मिलने जाती है। दाेपहर काे जब व्हाट्सएप मैसेज अाया तब वह फैक्ट्री में काम कर रहे थे। मैसेज देख कुछ समझ नहीं अाया कि अब क्या करें। फिर पुलिस काे खबर की। पुलिस कुछ भी कर उनकी बेटी का पता लगाए। बेटी के लापता हाेने के कारण पूरा परिवार परेशान है। बेटी ने काले रंग की पैंट और शर्ट पहनी हुई थी।

X
Jalandhar News - father save me drunk boys are locked in a car
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना