भगाेड़े की बर्थडे पार्टी में फायरिंग के केस में जेल जा चुके घोना समेत 35 पर पर्चा

Jalandhar News - आशियाना पैलेस में बुधवार रात बर्थडे पार्टी के दाैरान फायरिंग के मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 336 (फायरिंग) 160...

Sep 22, 2019, 08:00 AM IST
आशियाना पैलेस में बुधवार रात बर्थडे पार्टी के दाैरान फायरिंग के मामले में पुलिस ने आईपीसी की धारा 336 (फायरिंग) 160 गुंडागर्दी और असलहा एक्ट की धारा 27 व 25 के तहत केस दर्ज किया है। जेल जा चुके दिनेश घोना की बर्थडे पार्टी में डीजे की धुन पर बदमाशाें ने हवाई फायर किए थे।

केस में घोना समेत करीब 35 गेस्ट आरोपी बनाए गए हैं। इनमें 25 नामालूम हैं। बर्थ डे पार्टी का आयोजन घोना के करीबी अलावलपुर के रहने वाले अनंत गुप्ता उर्फ टिंकू ने किया था। वीडियो से पुलिस ने तीन आरोपी ट्रेस किए हैं जो डीजे की धुन पर हवा में गोलियां चला रहे थे। इनकी पहचान किला मोहल्ले के पारस, आदमपुर के मोहल्ला जट्टा के कर्मवीर सिंह गेची और दीपा के रूप में हुई है।

बर्थडे पार्टी का आयोजन अलावलपुर के अनंत गुप्ता ने किया था। सरेआम गोलियां चलाने वालाें में किला मोहल्ला का पारस, आदमपुर के जट्टां मोहल्ले का कर्मवीर सिंह गेची अाैर दीपा शामिल। - भास्कर

चार वीडियाे से 35 लाेगाें के फाेटाे निकलवाए

शुक्रवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई थी जब अलावलपुर के रहने वाले भगोड़े बदमाश दिनेश शर्मा उर्फ घोना की 33वीं बर्थडे पार्टी के चार वीडियो वायरल हो गए थे। एसएसपी नवजोत सिंह माहल ने मामले काे गंभीरता से लेते हुए जांच के आदेश दिए थे। एसएचओ जरनैल सिंह ने इरादा-ए-कत्ल के दो केस में भगोड़े घोना को अरेस्ट कर जेल भेज दिया था। 36 घंटे की जांच के बाद 4 वीडियो से पुलिस ने कुल 35 मेहमानाें के फोटो निकाले हैं। पार्टी में फायरिंग करने वाले तीन आरोपी ट्रेस किए गए हैं। टीम ने काला बकरा के पास स्थित आशियाना पैलेस के मैनेजर से पूछताछ की तो उसने माना कि यह बर्थडे पार्टी अनंत गुप्ता ने अरेंज की थी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना