पंजाब / पाक विधायक बलदेव के खन्ना आने पर धर्मसोत बोले-कहीं पाकिस्तान ने एजेंट तो नहीं भेजा, जांच होगी



कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत
X
कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोतकैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत

  • पाक में खालिस्तान समर्थक गोपाल चावला ने भी वीडियो जारी करके बलदेव को अपना साथी बताया
  • अमृतसर की फोकलोर रिसर्च अकादमी ने केंद्र से मांग की है कि बलदेव को शरण न दी जाए

Dainik Bhaskar

Sep 12, 2019, 06:30 AM IST

खन्ना/अमृतसर. पाकिस्तान से परिवार समेत खन्ना आए इमरान खान की पार्टी पीटीआई के पूर्व विधायक बलदेव कुमार कंट्रोवर्सी में हैं। एक ओर उन्हें पाकिस्तान से धमकियां मिल रही हैं। वहीं, कैबिनेट मंत्री समेत कई लोग उनको पाक एजेंट बता रहे हैं। पाक गायक जस्सी लायलपुरिया द्वारा धमकियां देने के बाद अब पाक में खालिस्तान समर्थक गोपाल चावला ने वीडियो जारी करके बलदेव को नतीजे भुगतने की धमकी दी और उन्हें खालिस्तान समर्थक बताया।

 

वहीं, बुधवार को समराला पहुंचे कैबिनेट मंत्री साधु सिंह धर्मसोत ने कहा कि बिना जांच कोई एलान नहीं होगा। हो सकता है कि पाक ने तबाही मचाने एजेंट भेजा हो। इसकी जांच होनी चाहिए और बलदेव को नजरबंद कर उसकी बयानबाजी पर रोक लगे। धर्मसोत बोले बलदेव बयानबाजी से धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचा रहा है। वहीं, शिव सेना हिंद ने गिरफ्तारी की मांग की।

 

सुपारी देकर हत्या कराई, सुपारी के पैसे भी नहीं दिए, डर से भागा

अमृतसर की फोकलोर रिसर्च अकादमी ने केंद्र से मांग की है कि उनको शरण न दी जाए, क्योंकि हो सकता है वह किसी साजिश के तहत यहां आए हों। बलदेव पर सुपारी देकर अपने एक सियासी प्रतिद्वंद्वी सिख नेता डॉ. सूरन सिंह के कत्ल का आरोप है। बलदेव ने जिनको सुपारी दी थी, उनको भी पैसे नहीं दिए। जिस पर वे उन्हें धमका रहे थे और इसलिए वह यहां आ गए।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना