जालंधर / पिता की मौत के बाद 3 रिश्तेदारों के साथ इटली गया था युवक, गोबर टैंक में गिरने से चारों की मौत



हरमिंदर सिंह हरमिंदर सिंह
X
हरमिंदर सिंहहरमिंदर सिंह

  • इटली में मरने वालों सगे भाई भी शामिल

Dainik Bhaskar

Sep 14, 2019, 10:15 AM IST

टांडा उड़मुड. उत्तरी इटली में पाविया नजदीक स्थित एक डेरी फार्म में पंजाब के 4 लोगों की गोबर के टैंक में गिरने से मौत हो गई। मृतकों में एक होशियारपुर के गांव कुराला खुर्द निवासी हरमिंदर सिंह भी है। घटना की जानकारी इटली में रहने वाले हरमिंदर के ताया के बेटे परमजीत सिंह ने शुक्रवार को कुराला खुर्द में हरमिंदर के घर फोन पर दी है।

 

इसके बाद घर में मातम छा गया। हरमिंदर की माता बलविंदर कौर ने बताया कि पिता की मौत के बाद उसे बड़ी मेहनत से इटली रिश्तेदार के घर भेजा था। वह दो बहनों की इकलौता भाई था। घर में उसके अलावा कमाने वाला कोई नहीं है। दिसंबर महीने में हरमिंदर की बहन की शादी है। हरमिंदर ने भी दिसंबर में ही घर आना था। वहीं, मृतकों में तीन अन्य की पहचान करतारपुर के दो सगे भाई तरसेम सिंह (45) आैर   प्रेम सिंह (48) व उनके रिश्तेदार मजिंदर सिंह (28) के रूप में हुई है। हरमिंदर भी इन्हीं के पास काम करता था। 

 

करतारपुर के दो सगे भाई ‘सिंह फार्म’ डेयरी फार्मिंग चलाते थे
जानकारी के अनुसार इटली में करतारपुर के दो सगे भाई तरसेम सिंह आैर  प्रेम सिंह ‘सिंह फार्म’ नाम से डेयरी फार्मिंग का काम करते थे। उनके पास उनकेे रिश्तेदार मनजिंदर सिंह अौर हरमिंदर सिंह काम करते थे। वीरवार को डेयरी फार्म पर काम करते हुए गोबर फेंकने वाली टैंक में चारों लोग गिर गए और गैस चढ़ने के कारण उनकी मौके पर मौत हो गई।
 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना