पटाखा मार्केट में पार्किंग को लेकर हुआ विवाद गैंगस्टर छोटा लल्ला की कटर से काट की हत्या

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
छोटा लल्ला। - Dainik Bhaskar
छोटा लल्ला।
  • एसएचओ के भाई का नाम भी आया सामने, लेकिन उसे दबा िलया गया

लुधियाना. सलेमटाबरी स्थित दानामंडी में लगी पटाखा मार्केट में रविवार देर रात हुए विवाद के बाद गैंगस्टर विजय सिद्धू उर्फ छोटा लल्ला की कटर से 22 वार कर हत्या कर दी गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और आरोपी ग्रेवाल एनक्लेव निवासी विशाल, उसके भाई सागर, मां वनीता और 12 अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। फिलहाल उक्त मामले में एक एसएचओ के भाई का नाम भी सामने आया, लेकिन उसे दबा लिया गया है।
 
पुलिस मार्केट के आसपास के सीसीटीवी कैमरे तलाशने में जुटी है। लल्ला की पत्नी रिशू ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि उसका पति विक्की साहनी की दानामंडी स्थित पार्किंग में पर्ची काटने का काम करता था। रविवार रात काे वह ड्यूटी पर था। उसके चाचा राज कुमार खाना देने के लिए गए थे। जब वो पहुंचे तो उन्होंने देखा कि दुकान 6-ए के मालिक विशाल, उसके भाई सागर और मां वनीता उसके पति को कह रहे थे कि उनकी दुकान पर आने वाले लोगों की पर्ची न काटे।
 
इसी बात को लेकर तीनों और उनके बाकी के साथियों की लल्ला के साथ बहस हो रही थी। तभी देखते ही देखते आरोपियों ने रस्सी काटने वाले कटर से लल्ला पर वार करने शुरू कर दिए, जब वो नीचे गिरा तो उसे लातों से पीटा। जिसके बाद आरोपी मौके से फरार हो गए। 
 

खबरें और भी हैं...