खुलते समय फाटक खराब टेंपो ने कार को मारी टक्कर गेटमैन से उलझा कार चालक

Jalandhar News - जालंधर | सोढल फाटक पर उस समय हंगामा हो गया, जब गेटमैन ट्रेन गुजरने के बाद फाटक को खोल रहा था और तकनीकी खराबी के कारण...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:46 AM IST
Jalandhar News - gate malfunctioning at the gate the car crashed into the collision with the gateman
जालंधर | सोढल फाटक पर उस समय हंगामा हो गया, जब गेटमैन ट्रेन गुजरने के बाद फाटक को खोल रहा था और तकनीकी खराबी के कारण फाटक खराब हो गया। फाटक अभी आधा ही खुला था कि एक टेंपो ने फाटक और कार को टक्कर मार दी। टेंपो चालक को समझाने गए गेटमैन के साथ कार चालक ने धक्का-मुक्की करनी शुरू कर दी। गेटमैन के साथी ने मामले को शांत करवाया और आरपीएफ में शिकायत दर्ज करवाई।

गेटमैन करतारचंद ने बताया कि उसकी ड्यूटी शाम 4 से रात 12 बजे तक होती है। 8 बजे के करीब जैसे ही ट्रेन गुजरने के बाद फाटक खोलना शुरू किया। फाटक आधा ही खुला था कि खराब हो गया। इस बीच टू-व्हीलर और फोर-व्हीलर आधे बंद फाटक के नीचे से गुजरने लगे। एक टेंपो चालक ने एक कार को टक्कर मार दी। दोनों आपस में बहसने लगे। जब समझाने गए तो कार चालक ने धक्का मुक्की करनी शुरू कर दी और इल्जाम लगाने शुरू कर दिए कि गेटमैन ने शराब पी रखी है। करतारचंद ने बताया कि थाना आरपीएफ में शिकायत की है। मौके पर पहुंची सब इंस्पेक्टर सोनिया चौधरी ने माहौल शांत कराया। करतार चंद ने कहा कि मैंने शराब नहीं पी और न ही डयूटी के दौरान कोताही बरतते हैं।

उधर, कार चालक मनोज ने कहा कि वह फैमिली के साथ जा रहा था कि अचानक गेटमेन ने फाटक बंद करना शुरू कर दिया। बंद करते वक्त एक टेंपो रेलवे ट्रैक पर आ गया। गेटमैन उसे गालियां निकालने लगा जो आदमी ड्यूटी पर नहीं था, वो भी उनसे आकर उलझने लग गया। कई लोगों ने गेटमैन को समझाया लेकिन किसी की नहीं मानी। उसने शराब पी रखी थी। आरपीएफ वालों ने उल्टा उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की है। जब आरपीएफ अधिकारियों को गेटमैन के खिलाफ शिकायत दर्ज करने और मेडिकल कराने को कहा तो कोई कार्रवाई नहीं की।

रात 8 बजे सोढल फाटक पर हुआ हंगामा

गेटमैन से पूछताछ करते हुए सब इंस्पेक्टर सोनिया चौधरी।

X
Jalandhar News - gate malfunctioning at the gate the car crashed into the collision with the gateman
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना