--Advertisement--

32 साल की लड़की और लड़का 20 साल का...सज-धजकर ब्यूटीपार्लर निकली दुल्हन को दूल्हे ने दिया जबरदस्त झटका

दोनों की जब दोस्ती शुरु हुई थी तब लड़की 30 साल की थी और लड़का 18 साल का।

Danik Bhaskar | Sep 12, 2018, 05:42 PM IST

जालंधर। सिटी की 32 साल की सरकारी टीचर दुल्हन बनने के लिए ब्यूटी पार्लर में तैयार होने गई थी कि 20 साल का बॉय फ्रेंड मैरिज से पहले ही भाग गया। आरोप है कि बॉय फ्रेंड जसबीर सिंह मैरिज करने की बात कहकर रिलेशन बनाता रहा। टीचर की शिकायत पर जसबीर सिंह के खिलाफ थाना नई बारादरी की पुलिस ने केस दर्ज किया है।

बेटे को भगाने की साजिश में पिता को भी बनाया आरोपी

जसबीर को भगाने की साजिश में उसके पिता लखबीर सिंह को भी आरोपी बनाया गया है। टीचर ने रेप की शिकायत करके खुद केआपत्तिजनक फोटो पेश किए थे, मगर पुलिस ने इसे रेप नहीं माना है। सीपी को दी शिकायत में सरकारी टीचर ने कहा था कि आरोपी जसबीर ने शादी का झांसा देकर उससे धोखा किया है।

धोखा देकर दुबई चला गया जसबीर...

दोनों की दोस्ती हुई तो वह 30 साल की थी और जसबीर 18 साल का। टीचर का कहना है कि जसबीर के साथ वह नामदेव चौक के पास स्थित एक होटल में रुकी थी। यहां पर जसबीर ने उससे रिलेशन बनाए थे और कहा था कि वह जल्द शादी कर लेगा। वह उसके झांसे में आ गई थी। इस दौरान जसबीर दुबई चला गया था। टीचर ने जब जसबीर के पिता से बात की तो उन्होंने भी धमकाना शुरू कर दिया। किसी तरह दुबई से जसबीर को बुलाया गया था। दोनों ने चंडीगढ़ में कोर्ट मैरिज करनी थी। इसलिए दोनों चंडीगढ़ चले गए थे। टीचर दुल्हन बनने के लिए ब्यूटी पार्लर में गई थी। जब वह दुल्हन बन कर बाहर आई तो दूल्हे जसबीर ने उसे जबरदस्त झटका दिया। जसबीर ने कहा था- तुम ब्यूटीपार्लर में तैयार हो कर आ जाओ, मैं बाहर ही वेट कर रहा हूं। लेकिन जब वो बाहर निकली तो जसबीर वहां से गायब था। उसका फोन भी बंद आने लगा।