• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Jalandhar News Guru Amar Das Colony Fights With Firing At Night At 1000 Pm 8 Bullets Go Away Two Youth Injured Due To Dattar

गुरु अमरदास कॉलोनी में रात सवा 10 बजे फायरिंग से दहशत, 8 गोलिया चलीं, दो युवकों को दात्तर से किया जख्मी

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कालिया कॉलोनी से सटे गुरु अमर दास कॉलोनी में ढाई मरले वाली गली में शनिवार रात सवा दस बजे उस समय सनसनी फैल गई जब एक गुंडा गैंग ने सरेआम गोलियां चलानी शुरू कर दीं। हवा में 8 गोलियां चलाई गईं। इतना ही नहीं आकाश और अक्षय उर्फ इशू पर दात्तर से हमला कर उसे जख्मी कर दिया है। दोनों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

पुलिस को क्राइम सीन से 7 खोल मिले हैं। एेसा माना जा रहा है गोलियां पिस्टल से चलाई गई थीं। देर रात एरिया में दहशत का माहौल बना हुआ था। एडीसीपी हरप्रीत सिंह बेनीपाल का कहना है कि गुंडा गैंग से जुड़े मुख्यारोपी का पता चल गया है। उसकी तलाश में रेड की जा रही हैं। उसका नाम सोनू बताया गया है। घटना की सूचना मिलते पूर्व सीपीएस केडी भंडारी भी मौके पर पहुंचे।

क्राइम सीन से मिले 7 खोल, एडीसीपी ने कहा- मुख्यारोपी साेनू की तलाश में की जा रही रेड
मौके पर पहुंचे पूर्व सीपीएस केडी भंडारी। (दाएं) जख्मी आकाश और अक्षय।

गुरू अमर दास कॉलोनी में ढाई मरले वाली गली में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब दो दर्जन से ज्यादा युवक मोटर साइकिलों पर आए। एक युवक ने आते ही गोलियां चलानी शुरू कर दीं। लोगों का कहना है कि हवा में आठ गोलियां चलाई गईं। सूरज ने बताया कि वह कालिया कॉलोनी के पेट्रोल पंप पर खड़ा था। उसने अपने छोटे भाई आकाश को कॉल कर कहा कि उसे पैसे दे जाए। जब उसका भाई उसे पैसे देने के लिए घर से बाहर ही निकला था कि जा रहा था कि मोहल्ले का अक्षय छबील लगाने के लिए घर-घर से पैसे इकट्‌ठे कर रहे थे। इस बीच ही हमलावरों ने हमला कर दिया। आकाश और अक्षय पर दातर से हमला किया गया जिन्हें बाद में सिविल अस्पताल भर्ती कराया गया है। सूरज ने कहा कि उसके भाई का कोई लेना-देना नहीं था मगर उसके भाई को दात्तर मारे गए। हमलावर एक बाइक भी ले गए थे। घटना की सूचना मिलते ही एसएचओ-1 सतवंत सिंह बैंस और एसएचओ-8 रुपिंदर सिंह पहुंच गए थे। उधर यह भी पता चला है कि एरिया में रहते ईशु और कालू को उक्त गैंग से लड़की छेड़ने के लेकर विवाद हुआ था। दोनों दौड़ कर मोहल्ले में आ कर छिप गए थे और गैंग ने पीछे आ गई। जिसने आते ही गोलियां चलाईं और पथराव किया।

खबरें और भी हैं...