विज्ञापन

बेटी को गोद में लेकर करती थी हेरोइन तस्करी, साथी समेत अरेस्ट

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 03:20 AM IST

Jalandhar News - भास्कर न्यूज | जालंधर/फिल्लौर/लोहियां खास देहात पुलिस ने दिल्ली से चल रहे ड्रग तस्करी के नेटवर्क को ब्रेक करके...

Jalandhar News - her daughter used to take heroin smuggled along with fellow arrest
  • comment
भास्कर न्यूज | जालंधर/फिल्लौर/लोहियां खास

देहात पुलिस ने दिल्ली से चल रहे ड्रग तस्करी के नेटवर्क को ब्रेक करके पांच किलो हेरोइन बरामद की है। आरोपियों में 30 साल की पूजा ‘चिट्टे वाली’ इतनी शातिर थी कि वह जब डिलीवरी देने जाती थी तो अपनी 2 साल की बेटी को गोद में उठा कर रखती थी ताकि पुलिस उस पर शक न पड़े।

पूजा नेटवर्क अपने 45 साल के साथी वीरयोध सिंह रुलदू के साथ मिलकर चला रही थी। इनसे अढ़ाई किलो हेरोइन बरामद की है। इसी दूसरे मामले में सतलुज पुल के हाईटेक नाके दौरान नाइजीरियन को पकड़ कर उससे भी अढ़ाई किलो हेरोइन बरामद की है। देहात पुलिस आठ महीने में 24 किलो 532 ग्राम हेरोइन बरामद कर 15 विदेशी नागरिक अरेस्ट कर चुकी है। इनमें आठ विदेशी महिलाएं हैं।

...इधर, आधी रात को ढाई किलो हेरोइन समेत बस से उतरा नाइजीरियन काबू

एसएसपी ने कहा कि फिल्लौर के एसएचओ प्रेम कुमार सतलुज पुल पर हाईटेक नाके पर देर रात 11.45 बजे चेकिंग कर रहे थे। तभी बस में बैठा एक नाइजीरियन विक्टर एडमे डेविड उतर कर शनि देव मंदिर की ओर चल पड़ा। पुलिस ने उसे पकड़ कर जब बैग की तलाशी ली तो ढाई किलो हेरोइन निकली। प्राथमिक पूछताछ में आरोपी ने माना कि वह पैसे के लालच में आकर दिल्ली से पंजाब में डिलीवरी देने आया था। एसएसपी ने कहा कि आरोपी को रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी कि वह खुद नेटवर्क चलाता है या फिर नेटवर्क का हिस्सा है। थाना फिल्लौर में इस बाबत एनडीपीएस एक्ट की धारा-21 के तहत केस दर्ज किया गया है।

दोआबा में करते थे ड्रग्स की सप्लाई

एसएसपी नवजोत माहल ने कहा कि प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई थी कि दोनों दिल्ली से हेरोइन की तस्करी कर दोआबा में सप्लाई दे रहे थे। शुक्रवार देर शाम करीब 7:30 बजे एएसआई मनजीत सिंह को इनपुट मिली कि एक महिला अपने साथी के साथ लोहियां एरिया में हेरोइन की डिलीवरी देने आ रही है। महिला के गोद में एक 2 साल की बेटी है, ताकि पुलिस को उस पर शक न हो। एसएचओ दलवीर सिंह ने सब इंस्पेक्टर अमनदीप कौर मल्ली के साथ मिलकर कर उनकी तलाश शुरू की। रात 9 बजे पैदल आ रही महिला और उसका साथी पुलिस को देख कर बस स्टैंड के पास बने कमरे में जाने लगे तो पुलिस ने उन्हें रोक लिया गया। लेडी फोर्स ने सुल्तानपुर लोधी के गांव लाटीयावाल की रहने वाली पूजा उर्फ रूबी को पकड़ कर तलाशी ली तो उसके पर्स में से एक किलो जबकि उसके साथी वीरयोध सिंह के पिट्ठू बैग से डेढ़ किलो हेरोइन मिली। पूजा पर पहले भी ड्रग तस्करी का पर्चा दर्ज है। लोहियां थाने में ड्रग के केस में पूजा भगौड़ी थी। उसके साथी पर ड्रग और शराब तस्करी के केस दर्ज हैं। थाना लोहियां में एनडीपीएस एक्ट की धारा-21 के तहत केस दर्ज किया गया है।

एसएसपी नवजोत माहल आरोपियों के बारे में जानकारी देते हुए।

X
Jalandhar News - her daughter used to take heroin smuggled along with fellow arrest
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन