पीएपी चौक में बना अवैध ऑटो स्टैंड, लग रहा जाम, कार्रवाई नहीं

Jalandhar News - पीएपी चौक और बस स्टैंड पर ऑटो चालकों का जमावड़ा हाे रहा है। ट्रैफिक पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है। बीच सड़क पर ऑटो लगाकर...

Bhaskar News Network

Nov 11, 2019, 07:55 AM IST
Jalandhar News - illegal auto stand in pap chowk jammed no action
पीएपी चौक और बस स्टैंड पर ऑटो चालकों का जमावड़ा हाे रहा है। ट्रैफिक पुलिस मूकदर्शक बनी हुई है। बीच सड़क पर ऑटो लगाकर सरेआम ही सवारियां उठाई जा रही हैं। इस कारण जाम की स्थिति बन जाती है। बस स्टैंड जैसे हालात पीएपी चौक में भी जल्द ही देखने को मिल जाएंगे। क्योंकि पीएपी चौक मे ट्रैफिक पुलिस के नाके के पास ही अवैध ऑटो स्टैंड बन गया है। पीएपी फ्लाईओवर के पास पड़ी खाली जगह पर ऑटो चालकों ने कब्जा करना शुरू कर दिया है और बाहरी किसी ऑटो चालकों को चौक में से सवारियां नहीं उठाने दे रहे हैं। ये सारे मामले ट्रैफिक पुलिस के मुलाजिमों को पता भी हैं। लेकिन कोई इन ऑटो चालकों पर नकेल नहीं डाल रहा है।

एडीसीपी बोले- मौके पर जाकर चेकिंग करेंगे, अवैध ऑटो स्टैंड को हटाया जाएगा

पीएपी चौक के फ्लाईओवर के पास बना अवैध ऑटो स्टैंड।

ट्रैफिक मुलाजिमाें की मिलीभगत...पीएपी चौक में बना ऑटो स्टैंड ट्रैफिक पुलिस मुलाजिमों की मिलीभगत से बना है। पहले रोड पर ऑटो खड़े होते थे। अब फ्लाईओवर के पास पड़ी खाली जगह पर स्टैंड बन गया है। सवारियां बैठाने को लेकर भी ऑटो चालक एक-दूसरे के साथ गुंडागर्दी करते हैं। पुलिस शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं करती।


बस स्टैंड के अंदर से नहीं रोड से ही उठाते हैं सवारियां

बस स्टैंड के बाहर ऑटो चालकों का स्टैंड बना हुआ है। असूलन ऑटो चालकों को स्टैंड के अंदर से ही सवारियां उठानी चाहिए। लेकिन कई ऑटो चालक रोड पर खड़े हो जाते हैं और सवारियां उठानी शुरू कर देते हैं। जिससे पीछे से आ रहे वाहन चालकों को काफी परेशानी होती है। अगर कोई इनसे बहस करता है तो लड़ाई झगड़े पर उतर आते हैं। बस स्टैंड के पास ही पुलिस का नाका लगा।

पीएपी चौक का होना था साैंदर्यीकरण...एनएचएआई की ड्राइंग में पीएपी फ्लाईओवर कंप्लीट होने के बाद खाली जगह पर सौंदर्यीकरण का काम किया जाना था। लेकिन सभी बातें किताबों में ही सिमट कर रही गई हैं। खाली जगह पर कब्जे होने शुरू हो गए हैं। पूर्व मेयर सुनील ज्योति ने कहा था कि जब पीएपी फ्लाईओवर कंप्लीट हो जाएगा तो चौक के बीचो बीचो भारत का तिरंगा लगाया जाएगा। लेकिन काम खत्म हो गया है और अब कोई इस बात की ओर कोई ध्यान नहीं दे रहा है।

X
Jalandhar News - illegal auto stand in pap chowk jammed no action
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना