पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कनाडा में अमृतसर के युवक ने जालंधर की युवती को गोली मारकर खुद को शूट किया, बेसमेंट से मिले शव

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
कनाडा में मार दी गई जालंधर की शरणजीत कौर।- फाइल फोटो। - Dainik Bhaskar
कनाडा में मार दी गई जालंधर की शरणजीत कौर।- फाइल फोटो।
  • सोमवार दोपहर कनाडा के शहर ब्राॅम्पटन में अपार्टमेंट के बेसमेंट से मिले थे दोनों के शव, गहरे दोस्त थे दोनों
  • पहचान जालंधर जिले के गांव भंडाला से गई शरनजीत कौर और अमृतसर के गांव खिलचियां के नवदीप सिंह के रूप में हुई
  • पीआर हासिल कर चुकी थी तीन साल पहले गई शरणजीत, नवदीप ने हाल ही में किया था शरण के लिए आवेदन

जालंधर/अमृतसर. कनाडा में अमृतसर के एक युवक ने जालंधर के नूरमहल से जाकर सेटल हुई युवती की हत्या करने के बाद खुद को भी गोली मार ली। घटना सोमवार की है। दोनों के शव एक ही अपार्टमेंट के बेसमेंट से मिले थे। दोनों एक-दूसरे के करीबी दोस्त थे। युवक ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इस बात का खुलासा अभी नहीं हो पाया है।


कनाडा के शहर ब्राॅम्पटन में पुलिस को सोमवार दोपहर दो बजे एक अपार्टमेंट के बेसमेंट से एक युवक और युवती के शव मिले। इनकी पहचान तीन साल पहले जालंधर जिले के नूरमहल के गांव भंडाला से जाकर सेटल हुई 27 वर्षीय शरनजीत कौर और अमृतसर के गांव खिलचियां के 35 वर्षीय नवदीप सिंह के रूप में हुई। जहां दोनों के शव मिले हैं, नवदीप उसी अपार्टमेंट में रहता था। पुलिस ने बताया कि शरनजीत के पास कनाडा का पीआर था, जबकि नवदीप ने हाल ही में शरण के लिए आवेदन किया था।


कनाडियन मीडिया के मुताबिक, शुरुआती रिपोर्ट में साफ हुआ है कि शरनजीत और नवदीप गहरे दोस्त थे। दोनों के विवाद को लेकर पता नहीं चल पाया है। फिलहाल पुलिस इस घटना का सही कारण पता लगाने के लिए जांच में जुटी है कि आखिर ऐसा क्या हो गया, जो नौबत मरने-मारने तक आ गई। दूसरी ओर यहां नूरमहल में घड़ियाें की दुकान चलाते शरणजीत के पिता ने कहा कि कनाडा पुलिस पूरे मामले की गहराई से जांच करे। उन्होंने इच्छा जताई कि वह बेटी का अंतिम संस्कार गांव में ही करना चाहते हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज का अधिकतर समय परिवार के साथ आराम तथा मनोरंजन में व्यतीत होगा और काफी समस्याएं हल होने से घर का माहौल पॉजिटिव रहेगा। व्यक्तिगत तथा व्यवसायिक संबंधी कुछ महत्वपूर्ण योजनाएं भी बनेगी। आर्थिक द...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser