ताइक्वांडो में जालंधर बना स्टेट चैंपियन, हॉकी में हारा सेमीफाइनल

Jalandhar News - जालंधर| पंजाब स्कूल स्टेट हॉकी गेम्स में साई ट्रेनिंग सेंटर पटियाला और खालसा एकेडमी अमृतसर की टीम के बीच खेला...

Bhaskar News Network

Oct 13, 2019, 07:50 AM IST
Jalandhar News - jalandhar became state champion in taekwondo lost semi final in hockey
जालंधर| पंजाब स्कूल स्टेट हॉकी गेम्स में साई ट्रेनिंग सेंटर पटियाला और खालसा एकेडमी अमृतसर की टीम के बीच खेला जाएगा और तीसरे स्थान के लिए जालंधर और तरनतारन खेलेंगे। दोआबा खालसा सीनियर सेकेंडरी स्कूल में जारी अंडर-17 लड़कियों के सेमीफाइनल मुकाबलों में साई पटियाला ने तरनतारन को 6-0 से हराया और अमृतसर ने जालंधर को 4-0 से हराकर फाइनल में प्रवेश किया। इस मौके पर खिलाड़ियों से मुलाकात करने के लिए डीटीसी सेक्रेटरी इकबाल सिंह रंधावा, गुरिंदर सिंह संघा, हॉकी कोच बलजीत कौर, प्रिंसिपल सतपाल सोढ़ी, जगल किशोर, हरिंदर सिंह संघा, मनप्रीत सिंह, जतिंदर पाल सिंह, अमरिंदर सिंह, सोनिया, लक्ष्मी राम, मलकीत सिंह, गुरविंदर सिंह मौजूद रहे। आर्य सीनियर सेकेंडरी स्कूल बस्ती गुजां में जारी ताइक्वांडो मुकाबलों के विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया।

कनवीनर निखिल हंस ने बताया कि अंडर-17 लड़कों के वर्ग में पटियाला फर्स्ट, जालंधर सेकेंड, बठिंडा थर्ड रहा। लड़कियों के वर्ग में पटियाला फर्स्ट, अमृतसर सेकेंड, मोगा व मोहाली थर्ड रहे अंडर-19 लड़कियों के वर्ग में मोगा फर्स्ट, लुधियाना सेकेंड, पटियाला थर्ड रहा। लड़कों के वर्ग में जालंधर फर्स्ट, बठिंडा सेकेंड, पटियाला थर्ड रहा। इस मौके पर डीटीसी सेक्रेटरी इकबाल सिंह रंधावा, सुधीर कुमार और नरिंदर सिंह मौजूद रहे।

X
Jalandhar News - jalandhar became state champion in taekwondo lost semi final in hockey
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना