• Hindi News
  • Local
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Jalandhar Lockdown News: Jalandhar Coronavirus Outbreak Live | Coronavirus COVID 19 Cases In Punjab Jalandhar Live Latest Today News Updates

कर्फ्यू UPDATE / तस्वीरों में देखें जालंधर के लोग जान जोखिम में डालने के लिए कैसे निकल रहे हैं घरों से

जालंधर में सुरक्षा में लगे पैरा मिलिट्री फोर्स के जवानों के हाथ सैनेटाइज करवाते सिंगर मास्टर सलीम। जालंधर में सुरक्षा में लगे पैरा मिलिट्री फोर्स के जवानों के हाथ सैनेटाइज करवाते सिंगर मास्टर सलीम।
X
जालंधर में सुरक्षा में लगे पैरा मिलिट्री फोर्स के जवानों के हाथ सैनेटाइज करवाते सिंगर मास्टर सलीम।जालंधर में सुरक्षा में लगे पैरा मिलिट्री फोर्स के जवानों के हाथ सैनेटाइज करवाते सिंगर मास्टर सलीम।

  • मंगलवार रात करीब 3 बजे किशनपुरा चौक के पास टेलर की दुकान का सामान और घर में परिवार को कमरे में बंद कर 17 हजार रुपए नकदी चोरी

दैनिक भास्कर

Mar 25, 2020, 05:37 PM IST

जालंधर. पंजाब में कोरोना वायरस के संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए लगाए गए कर्फ्यू का बुधवार को तीसरा दिन है। दो दिन से जहां पंजाब के विभिन्न इलाकों में लोगों ने कानून तोड़ा और लाठियां खाई, वहीं आज भी कुछ इसी तरहकी लापरवाही देखने को मिली। लोग चोरी-छिपे घरों से निकलने और दुकान आदि खोलने से बाज नहीं आ रहे। जबकि प्रशासन ने संपूर्ण कर्फ्यू लागू होने और जरूरी चीजों की घर-घर सप्लाई की बात कही है। हालांकि पुलिस ने भी कानून का पालन कराने के लिए सख्ती में कोई कसर नहीं छोड़ रखी। ऐसे हैं हालात...

जालंधर में पूरे जिले में कर्फ्यू के बावजूद कुछ दुकानदारों ने बुधवार सुबह कई गलियों, मोहल्लों में चोरी-छिपे दुकानें खोल ली। अड्डा होशियारपुर चौक पर पुलिस का नाका लगा होने के बावजूद लोग घरों से बाहर निकल कर सड़कों पर घूम रहे थे। दोआबा चौक के पास किराना की एक-दो दुकानें खुली हैं। सब्जी मंडी गुड़ मंडी में सुबह-सुबह कई दुकानें खुली। यहां भी खरीदारी करने पहुंचे लोगों की भीड़ देखी गई। भगत सिंह चौक इलाके में भी लोग घर से बाहर निकल सड़कों पर घूम रहे हैं।

दुकानों को बंद करवाती पुलिस।

अड्‌डा होशियारपुर में घरों से बाहर निकले लोग और नाके पर तैनात पुलिस।

गुड़ मंडी में सुबह-सुबह कई दुकानें खुली। यहां भी खरीदारी करने पहुंचे लोगों की भीड़ देखी गई। 

जालंधर में इंपीरियल मेडिकल हॉल के मालिक पिता-पुत्र को गिरफ्तार करके ले जाती पुलिस।

इतनी सुरक्षा के बीच भी चोरी हो गई
उधर, मंगलवार रात करीब 3 बजे किशनपुरा चौक के पास टेलर की एक दुकान के तोड़कर तेल रिंग का सामान और एक घर में परिवार को कमरे में बंद करके 17,000 रुपए नकदी चोरी करके चोर आराम से फरार हो गए। गजब की बात है कि यहां थोड़ी दूर ही पुलिस का नाका लगा था। वारदात को देखकर तो लगता है पुलिस कर्मी सोते रहे।

गुरु अमरदास नगर में वेरका मिल्क प्लांट बूथ पर दूध-दही लेने पहुंचे लोग दूरी बनाकर खड़े हुए।

एक नजारा थोड़ा ठीक भी
दूसरी ओर एक अच्छा नजारा भी देखने को मिला। बुधवार सुबह गुरु अमर दास नगर स्थित वेरका बूथ के बाहर जब लोग दूध लेने तो जरूर पहुंचे, पर एक-दूसरे से फासला रखते हुए कतार में खड़े दिखे।

पुलिस कर्मचारी के हाथों को सैनेटाइज करवाते मास्टर सलीम।

कहां हैं गीतों में हथियारों की प्रोमोशन करने वाले: मास्टर सलीम
पंजाबी सिंगर मास्टर सलीम पुलिस वालों की सेवा करने पहुंचे। एआरपी और पुलिस के जवान लोगों की मदद के लिए और लोगों को घरों के अंदर रहने के लिए अपील कर रहे हैं। ऐसे में बुधवार पंजाबी गायक मास्टर सलीम भी अपने दोस्तों के साथ पुलिस वालों की सेवा करते हुए उन्हें चाय-पानी के साथ सैनिटाइजर बांट रहे थे। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि अपने गीतों में युद्ध को हथियार प्रोमोट करने वाले दूसरे पंजाबी सिंगर अब कहां हैं, जब पंजाब को सबसे ज्यादा उनकी जरूरत है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना