पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

गर्दन पर धारदार हथियार रख लूटे 65 हजार, वारदात को नहीं समझ पाया आंखों देख रहा परिवार

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जालंधर के लाडोवाली रोड पर पुलिस को जानकारी देते लूट की वारदात के पीड़ित सुरेंद्र पाल सेवी। - Dainik Bhaskar
जालंधर के लाडोवाली रोड पर पुलिस को जानकारी देते लूट की वारदात के पीड़ित सुरेंद्र पाल सेवी।
  • जालंधर के लाडोवाली रोड पर सोमवार देर रात करीब पौने 11 बजे स्विफ्ट कार में सवार हो आए थे 4 बदमाश
  • गर्दन पर कोई तेजधार हथियार रखकर चुप रहने के लिए कहा और जेब से सब सामान निकाल लिया

जालंधर. जालंधर में सोमवार देर रात धारदार हथियार के बल पर 65 हजार रुपए की लूट की वारदात सामने आई है। पीड़ित के मुताबिक इस वारदात को उसके परिजनाें और मार्केट के चौकीदार ने आंखों से देखा, लेकिन कोई भी कुछ समझ नहीं पाया। बाद में पुलिस को सूचना दी गई, तब इस बात का पता चला। हालांकि पुलिस पर भी एक घंटा देरी से आने का आरोप है।
 
घटना जालंधर के लाडोवाली रोड की है। पुलिस को दी शिकायत में सुरेंदद्र पाल सेवी ने बताया कि सोमवार देर रात करीब पौने 11 बजे स्विफ्ट कार में सवार चार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। फिर गर्दन पर कोई तेजधार हथियार रखकर चुप रहने के लिए कहा और जेब से सब सामान निकाल लिया। इसमें 65 हजार रुपए नकद थे तो साथ ही दूसरे कागजात भी। वारदात को अंजाम दे बदमाश फरार हो गए, जिसके बाद सेवी ने पुलिस को शिकायत दी।
 
दूसरी ओर सेवी की मानें तो इस घटना को टीवी स्टार चाचा रौणकी राम और उनके परिवार ने भी देखा। साथ ही सामने खड़ा मार्केट का चौकीदार भी यह सब देख रहा था। इन लोगों के कुछ समझ में नहीं आने के चलते कुछ ही देर में बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। साथ उनका यह भी आरोप है कि पुलिस ने सूचना के 1 घंटे बाद आकर उनकी सुध ली। दूसरी ओर सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचने की बात कहते हुए पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
 
 
 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser