पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

गर्दन पर धारदार हथियार रख लूटे 65 हजार, वारदात को नहीं समझ पाया आंखों देख रहा परिवार

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
जालंधर के लाडोवाली रोड पर पुलिस को जानकारी देते लूट की वारदात के पीड़ित सुरेंद्र पाल सेवी।
  • जालंधर के लाडोवाली रोड पर सोमवार देर रात करीब पौने 11 बजे स्विफ्ट कार में सवार हो आए थे 4 बदमाश
  • गर्दन पर कोई तेजधार हथियार रखकर चुप रहने के लिए कहा और जेब से सब सामान निकाल लिया

जालंधर. जालंधर में सोमवार देर रात धारदार हथियार के बल पर 65 हजार रुपए की लूट की वारदात सामने आई है। पीड़ित के मुताबिक इस वारदात को उसके परिजनाें और मार्केट के चौकीदार ने आंखों से देखा, लेकिन कोई भी कुछ समझ नहीं पाया। बाद में पुलिस को सूचना दी गई, तब इस बात का पता चला। हालांकि पुलिस पर भी एक घंटा देरी से आने का आरोप है।
 
घटना जालंधर के लाडोवाली रोड की है। पुलिस को दी शिकायत में सुरेंदद्र पाल सेवी ने बताया कि सोमवार देर रात करीब पौने 11 बजे स्विफ्ट कार में सवार चार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। फिर गर्दन पर कोई तेजधार हथियार रखकर चुप रहने के लिए कहा और जेब से सब सामान निकाल लिया। इसमें 65 हजार रुपए नकद थे तो साथ ही दूसरे कागजात भी। वारदात को अंजाम दे बदमाश फरार हो गए, जिसके बाद सेवी ने पुलिस को शिकायत दी।
 
दूसरी ओर सेवी की मानें तो इस घटना को टीवी स्टार चाचा रौणकी राम और उनके परिवार ने भी देखा। साथ ही सामने खड़ा मार्केट का चौकीदार भी यह सब देख रहा था। इन लोगों के कुछ समझ में नहीं आने के चलते कुछ ही देर में बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दे डाला। साथ उनका यह भी आरोप है कि पुलिस ने सूचना के 1 घंटे बाद आकर उनकी सुध ली। दूसरी ओर सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचने की बात कहते हुए पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
 
 
 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज पिछली कुछ कमियों से सीख लेकर अपनी दिनचर्या में और बेहतर सुधार लाने की कोशिश करेंगे। जिसमें आप सफल भी होंगे। और इस तरह की कोशिश से लोगों के साथ संबंधों में आश्चर्यजनक सुधार आएगा। नेगेटिव-...

और पढ़ें