35 साल की बहू के साथ अवैध संबंध रखता था 65 साल का ससुर, बेटे ने मना किया तो कुल्हाड़ी से काटकर बॉडी के किए 6 टुकड़े / 35 साल की बहू के साथ अवैध संबंध रखता था 65 साल का ससुर, बेटे ने मना किया तो कुल्हाड़ी से काटकर बॉडी के किए 6 टुकड़े

बेटा बोला- वो बच्चों की मां से अवैध संबंध बनाता था, बेटे की हत्या कर दी, ऐसे वहशी को फांसी की सजा दी जाए

Bhaskar News

Feb 14, 2019, 12:24 PM IST
Jalandhar Punjab News illicit relation of daughter-in-law father-in-law

जालंधर35 साल की बहू के साथ अवैध संबंध रखने वाले 65 साल के बाप ने मंगलवार रात अपने ही बेटे को सोते समय कुल्हाड़ी से काट डाला। बेटे के 6 टुकड़े कर शव को 2 बोरियों में भर ठिकाने लगाते समय पकड़ा गया। पुलिस ने मृतक के भाई राजबीर सिंह के बयान पर पिता छोटा सिंह पर हत्या का केस दर्ज किया है।

राजबीर ने बताया- मंगलवार रात आरोपी ने पहले राजविंदर की कुल्हाड़ी से हत्या की। शव के टुकड़ों वाली एक बोरी को छप्पड़ में फेंक दिया, परंतु कुत्तों की आवाज से जगे गांववालों ने दूसरी बोरी ठिकाने लगाने की तैयारी कर रहे आरोपी को पकड़ा और पुलिस के हवाले किया। भाई राजबीर ने बताया कि घटना से पहले उसके पिता व भाई के बीच उसकी भाभी के साथ पिता के अवैध संबंध को लेकर झगड़ा हुआ था, जिसके बाद उसने वारदात को अंजाम दिया।


बेटे ने कहा, बाप को हो फांसी


राजबीर ने कहा- आधी आयु की बहू तथा 10 व 8 वर्ष के दो बच्चों की मां से अवैध संबंध बनाता था, बेटे की हत्या कर दी, ऐसे वहशी अपराध के लिए उसे फांसी की सजा दी जाए।

X
Jalandhar Punjab News illicit relation of daughter-in-law father-in-law
COMMENT

Recommended News