गिन्नी के घर डाला श्री अखंड पाठ का भोग, आज होगी बैंगल सेरेमनी, घर के बाहर तैनात हुए बाउंसर्स और पुलिस के जवान / गिन्नी के घर डाला श्री अखंड पाठ का भोग, आज होगी बैंगल सेरेमनी, घर के बाहर तैनात हुए बाउंसर्स और पुलिस के जवान

कपिल ने मेहमानों के लिए बनवाए स्पेशल इन्विटेशन बॉक्स...

Bhaskar News

Dec 03, 2018, 10:11 AM IST
kapil sharma ginni chatrath wedding special invitation card

जालंधररविवार को अखंड पाठ के साथ गिन्नी के घर में बैंगल सेरेमनी की तैयारियां शुरू हो गई हैं। फंक्शन में फैमिली फ्रेंडस व परिवार के सदस्यों के साथ सीनियर अकाली लीडर बीबी जगीर कौर भी शामिल हुईं। उन्होंने गिन्नी व उनके परिवार को शादी की शुभकामनाएं देते हुए फोटो क्लिक करवाईं। इस अवसर पर सभी को लड्डू के बॉक्स दिए गए।

गिन्नी व उनकी फ्रेंड्स ने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर किए। सोमवार को बैंगल्स सेरेमनी को लेकर घर सारी तैयारी हो चुकी हैं। गिन्नी की फ्रेंड्स उसे बैंगल्स पहनाएंगी। वहीं, गिन्नी के परिवार की सुरक्षा को देखते हुए उनके घर के बाहर बाउंसर्स के साथ-साथ पुलिस भी तैनात की गई है। बता दें, 12 दिसंबर को कपिल-गिन्नी की शादी है।


मुंबई समेत स्पेशल गेस्ट को दिए मॉडर्न-कम-ट्रेडिशनल इन्विटेशन बॉक्स


कपिल ने मुंबई की सेलिब्रिटीज और पंजाब के मेहमानों के लिए मॉडर्न व पंजाबी ट्रेडिशन फॉलो करते हुए स्पेशल बॉक्स बनवाए हैं। व्हाइट-गोल्डन बॉक्स में इन्विटेशन के साथ-साथ कपिल की बहन के घर अमृतसर में होने वाले इवेंट्स बताए गए हैं। बॉक्स में ड्राई फ्रूट पंजीरी, बादाम चना बाइट, साउथ इंडियन की फेमस मसूर पाक के साथ फ्रेंच पेस्ट्री से इंस्पायर बेक्ड केश्यू स्कॉयर शामिल है। हेल्दी लाइफ के लिए कांच की बोतल में ग्रीन टी शामिल की गई है। लवली इमेजिनेशन के सीईओ सोनल मित्तल व शैशव मित्तल ने बताया कि शादी की बाकी मिठाइयों के साथ रिश्तेदारों को भाजी भी दी जाएगी। इसके लिए लाल व हरी पोटली बनाई गई है। बॉक्स गिन्नी कपिल से बात करने के बाद फाइनल किए गए हैं।

X
kapil sharma ginni chatrath wedding special invitation card
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना