किकर्स ने डैनी इलेवन को हराया

Jalandhar News - स्पोर्ट्स रिपोर्टर | जालंधर फुटबॉल किकर्स एकेडमी की तरफ से एकेडमी के खिलाड़ियों के फादर्स के बीच एक फ्रेंडली मैच...

Jun 16, 2019, 07:55 AM IST
Jalandhar News - kickers defeated danny xi
स्पोर्ट्स रिपोर्टर | जालंधर

फुटबॉल किकर्स एकेडमी की तरफ से एकेडमी के खिलाड़ियों के फादर्स के बीच एक फ्रेंडली मैच करवाकर फादर्स डे मनाया गया। पिम्स अस्पताल की फुटबॉल ग्राउंड में करवाए गए इस मैच में शहर के कई नामवर लोगों ने शिरकत की। इंटरनेशनल फुटबॉल खिलाड़ी और कोच वरुणदीप ने बताया कि इस दौरान कुल चार टीमें बनाई गई, जिसमें फुटबॉल किकर्स एकेडमी, काइजन इलेवन, पिम्स इलेवन और डैनी इलैवन टीम के बीच मुकाबले करवाए गए। फाइनल मुकाबले में फुटबॉल किकर्स एकेडमी की टीम ने डैनी इलेवन को 4-2 से हराकर जीत हासिल की।

टीम की तरफ से जसपॉल सिंह ने दो गोल, रविंदर कुमार ने 2 गोल किये जबकि दूसरी टीम की तरफ से शरण मान ने दो गोल किए। टूर्नामेंट में पिम्स इलेवन की टीम ने थर्ड पोजिशन के लिए काइजन इलेवन को 3-0 से हराया। टीम की तरफ से कुलविंदर ने 3 गोल कर टीम को जीत दिलाई। इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में डायरेक्टर पिम्स अमित सिंह, इंद्रजीत सिंह, सुक्खी मान, मनमोहन सिंह, भारत काकड़िया भी मौजूद थे। इस दौरान खिलाड़ियों के पेरेंट्स को एकेडमी की तरफ से पौधे भी गिफ्ट किए गए और उन्हें पौधे लगाकर पर्यावरण संभालने के लिए प्रेरित किया गया। वरुणदीप ने बताया कि एकेडमी की तरफ से समय-समय पर ऐसे कार्यक्रम किए जाते हैं।

X
Jalandhar News - kickers defeated danny xi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना