पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

किकर्स ने डैनी इलेवन को हराया

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement
स्पोर्ट्स रिपोर्टर | जालंधर

फुटबॉल किकर्स एकेडमी की तरफ से एकेडमी के खिलाड़ियों के फादर्स के बीच एक फ्रेंडली मैच करवाकर फादर्स डे मनाया गया। पिम्स अस्पताल की फुटबॉल ग्राउंड में करवाए गए इस मैच में शहर के कई नामवर लोगों ने शिरकत की। इंटरनेशनल फुटबॉल खिलाड़ी और कोच वरुणदीप ने बताया कि इस दौरान कुल चार टीमें बनाई गई, जिसमें फुटबॉल किकर्स एकेडमी, काइजन इलेवन, पिम्स इलेवन और डैनी इलैवन टीम के बीच मुकाबले करवाए गए। फाइनल मुकाबले में फुटबॉल किकर्स एकेडमी की टीम ने डैनी इलेवन को 4-2 से हराकर जीत हासिल की।

टीम की तरफ से जसपॉल सिंह ने दो गोल, रविंदर कुमार ने 2 गोल किये जबकि दूसरी टीम की तरफ से शरण मान ने दो गोल किए। टूर्नामेंट में पिम्स इलेवन की टीम ने थर्ड पोजिशन के लिए काइजन इलेवन को 3-0 से हराया। टीम की तरफ से कुलविंदर ने 3 गोल कर टीम को जीत दिलाई। इस मौके पर मुख्यातिथि के रूप में डायरेक्टर पिम्स अमित सिंह, इंद्रजीत सिंह, सुक्खी मान, मनमोहन सिंह, भारत काकड़िया भी मौजूद थे। इस दौरान खिलाड़ियों के पेरेंट्स को एकेडमी की तरफ से पौधे भी गिफ्ट किए गए और उन्हें पौधे लगाकर पर्यावरण संभालने के लिए प्रेरित किया गया। वरुणदीप ने बताया कि एकेडमी की तरफ से समय-समय पर ऐसे कार्यक्रम किए जाते हैं।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement