हमलावर / देसी दवाऐं बेचने वालों की झुग्गियों पर हमला, दो को तेजधार हथियार से काटा, कई घायल



डेमो फोटो डेमो फोटो
X
डेमो फोटोडेमो फोटो

  • रात के समय एकाएक हुए हमले से झुग्गियों में अफरा तफरी मच गई
  •  

Dainik Bhaskar

Sep 06, 2019, 05:04 PM IST

जालंधर. जालंधर हाईवे पर समस्तपुर गांव के पास देसी दवाईयां बेचने वाले लोगों की झुग्गी-झोंपड़ी पर रात के समय कुछ अज्ञात लाेगों ने हमला कर दिया। रात के समय एकाएक हुए हमले के बाद चीख पुकार मच गई और लोग अपनी जान बचा कर भागने लगे।

 

हमलावरों ने पहले एक महिला को अपना निशाना बनाया और उसे तेजधार हथियार से उसके शरीर पर कई स्थानों पर काट दिया। उसके बाद एक अन्य युवक सालगराम को भी हमलावरों ने अपना निशाना बनाया और उसे भी तेजधार हथियार से काट दिया।

 

इस हमले में मारी गई युवती का नाम रेशमा बताया जा रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक हमलावर रेशमा को ही मारने के लिए आए थे लेकिन उनके हत्थे सालगराम भी चढ़ गया जिससे उसे भी मौत के घाट उतार दिया गया।

 

इस हमले में घायल लोगों को जालंधर के सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। हमले के बाद पूरे इलाके में चीख पुकार मच गई और लोगों ने पुलिस को इस हमले के बारे में जानकारी दी। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंची और छानबीन शुरू की। पुलिस ने इलाके में लगे हुए सीसीटीवी कैमरों की जांच की। हत्याकांड के पीछे के कारणों के बारे में घायलों के बयान लेकर पड़ताल की जा रही है।

 

यह हमला किन लोगों ने किया और इसके पीछे कारण क्या है इसकी अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है। पुलिस की ओर से हमले को लेकर छानबीन की जा रही है। काफी संख्या में पुलिस को मौके पर तैनात किया गया है।

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना