Hindi News »Punjab »Jalandhar» तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा जख्मी

तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत, दूसरा जख्मी

सिटी रिपोर्टर | जालंधर कैंट फगवाड़ा-जालंधर जीटी रोड पर कार और बाइक की टक्कर में बाइक सवार की मौत हो गई। मृतक की...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 01, 2018, 03:05 AM IST

सिटी रिपोर्टर | जालंधर कैंट

फगवाड़ा-जालंधर जीटी रोड पर कार और बाइक की टक्कर में बाइक सवार की मौत हो गई। मृतक की पहचान बलबीर चंद निवासी परागपुर के रूप में हुई है। बलबीर चंद के जीजा सुखदेव ने बताया कि बलबीर डीजे वालों के साथ काम पर जाता था।

रात को एक बजे जब वह मोटरसाइकिल पर घर वापिस अपने साथी के साथ आ रहा था। एक तेज रफ्तार कार ने पीछे से उसकी बाइक को टक्कर मार दी। उसके साथी को मामूली चोट आई, जबकि बलबीर की इलाज दौरान मौत हो गई। उसने बताया कि कार का नंबर नोट कर लिया गया था। परागपुर चौकी के प्रभारी कमलजीत सिंह ने बताया कार कि नंबर से पता चला है कि कार कपूरथला की है। जल्द कार चालक पुलिस की गिरफ्त में होगा।

स्कूटर सवार बुजुर्ग को कोल्ड ड्रिंक ले जा रहे टेंपो ने मारी टक्कर

जालंधर | स्पोर्ट्स कॉलेज के पास सोमवार को सड़क के बीच में बने चौरस्ता पर एक्टिवा सवार सड़क पार कर रहे बुजुर्ग सुरजीत सिंह को कोल्ड ड्रिंक ले जा रहे टेंपो ने टक्कर मार दी। टक्कर में एक्टिवा सवार बुजुर्ग के सिर पर काफी ज्यादा चोट लगी। उन्हें तुरंत पास के अस्पताल में दाखिल करवाया गया। थाना बस्ती बावा खेल पुलिस ने मौके पर पहुंच टेंपो व एक्टिवा को कब्जे में ले लिया। एएसआई मुल्खराज ने बताया कि बुजुर्ग अभी बयान देने की हालत में नहीं है। बयान दर्ज होने के बाद पुलिस मामले पर बनती कार्रवाई करेगी।

शादी को 3 माह भी नहीं बीते, 23 साल की युवती ने जहर निगलकर दी जान

जालंधर| गांव सिधवां बेट की रहने वाली मनजीत कौर की शादी को अभी 3 माह भी नहीं हुए थे कि सोमवार सुबह उसने जहरीला पदार्थ निगल कर खुदकुशी कर ली। रविवार देर मनजीत कौर (23) ने सिधवां बेट स्थित अपने घर में जहरीला पदार्थ निगल लिया। पति सुरिंदर सिंह उसे माहिलपुर के अस्पताल ले गया, जहां से उसे नकोदर रेफर कर दिया गया। हालत ज्यादा खराब होने के कारण डॉक्टरों ने उसे वहां से सिविल अस्पताल जालंधर भेज दिया। जहां मनजीत को मृत घोषित कर दिया गया। मृतका के भाई सतपाल सिंह ने बताया कि मनजीत की शादी को अभी तीन महीने भी नहीं हुए थे कि उसकी मौत की सूचना सोमवार सुबह उन्हें मिल गई।

पिता सुभान सिंह ने कहा कि मनजीत उनकी इकलौती बेटी थी। उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा कि अब वो इस दुनिया में नहीं है। थाना सिधवां बेट के एसएचओ राकेश कुमार ने कहा- मृतका के मायके परिवार के बयानों पर सीआरपीसी धारा 174 के तहत केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

एसएचओ ने मायके परिवार के बयानों पर 174 के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू की

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×