Hindi News »Punjab »Jalandhar» बड़िंग स्पोर्ट्स व वेलफेयर सोसायटी का 5वां टूर्नामेंट

बड़िंग स्पोर्ट्स व वेलफेयर सोसायटी का 5वां टूर्नामेंट

हॉकी में गांव धन्नोवाली, बड़िंग, संसारपुर, कुक्कड़ पिंड, मिट्ठापुर, सरींह, जंडियाला व खुसरोपुर की दो-दो टीमों ने...

Bhaskar News Network | Last Modified - Apr 17, 2018, 03:25 AM IST

बड़िंग स्पोर्ट्स व वेलफेयर सोसायटी का 5वां टूर्नामेंट
हॉकी में गांव धन्नोवाली, बड़िंग, संसारपुर, कुक्कड़ पिंड, मिट्ठापुर, सरींह, जंडियाला व खुसरोपुर की दो-दो टीमों ने हिस्सा लिया था। - भास्कर

ओपन वर्ग में कुक्कड़ पिंड और 38 किलो भारवर्ग में संसारपुर चैंपियन

दूसरे दिन फुटबॉल का फ्रेंडली मैच और एथलेटिक्स मुकाबले भी करवाए

स्पोर्ट्स रिपोर्टर | जालंधर

बड़िंग स्पोर्ट्स व वेलफेयर सोसायटी की तरफ से गांव बड़िंग के हॉकी स्टेडियम में 5वां स्पोर्ट्स टूर्नामेंट करवाया गया। यहां हॉकी के ओपन वर्ग, 38 किलो भारवर्ग, एथलेटिक्स और फुटबॉल का फ्रेंडली मैच करवाया गया।

पहले दिन विधायक राजिंदर बेरी, मनोरंजन कालिया और सोमवार को विजेता खिलाड़ियों को सम्मानित करने के लिए सांसद चौधरी संतोख सिंह ने शिरकत की। हॉकी ओपन वर्ग के फाइनल में कुक्कड़ पिंड की टीम ने मिट्ठापुर को 5-0, जबकि 38 किलो भारवर्ग में संसारपुर ने सरींह को 2-0 से हराकर जीत दर्ज की। हॉकी में गांव धन्नोवाली, बड़िंग, संसारपुर, कुक्कड़ पिंड, मिट्ठापुर, सरींह, जंडियाला व खुसरोपुर की दो-दो टीमों ने हिस्सा लिया था। ओपन वर्ग की विजेता टीम को 15 हजार, रनर-अप टीम को 10 हजार रुपए, 38 किलो भारवर्ग की विजेता टीम को 11 हजार व उप-विजेता को 7100 रुपए देकर सम्मानित किया गया।

वर्ल्ड चैंपियन एएसआई कुलवंत सिंह ने सभी एथलेटिक्स मुकाबलों में जज की भूमिका निभाई। मौके पर लखबीर सिंह, बलविंदर सिंह, जसविंदर सिंह, बलजिंदर सिंह, अमृतपाल सिंह, सुरिंदर सिंह, अमरजीत सिंह, नरिंदरपॉल सिंह, चैन सिंह, सतविंदर सिंह और हैप्पी मिनहास मौजूद थे।

38 किलो भारवर्ग में संसारपुर ने सरींह को 2-0 से हराया

हॉकी ओपन वर्ग के फाइनल में कुक्कड़ पिंड की टीम ने मिट्ठापुर को 5-0 से शिकस्त दी। - भास्कर

एथलेटिक्स के 800 मीटर ओपन में सज्जन कुमार फर्स्ट, आकाश सेकंड

एथलेटिक्स के 800 मीटर ओपन में पहले स्थान पर सज्जन कुमार, दूसरे पर आकाश, तीसरे पर रमेश रहा। 800 मीटर अंडर-16 में पहले स्थान पर आकाश, दूसरे स्थान पर समीर, तीसरे स्थान पर साहिल रहा। 400 मीटर अंडर-10 लड़कों में पहले स्थान पर सौरव, दूसरे स्थान पर सोनू, तीसरे स्थान पर नवल कुमार रहा। 100 मीटर लड़कियों में पहले स्थान पर नवरीत कौर पन्नू, दूसरे स्थान पर तवीशा, तीसरे स्थान पर राधिका रही। योगा में पहले स्थान पर दलजीत कौर, दूसरे स्थान पर अमनदीप कौर, तीसरे स्थान पर गुरबख्श कौर रही।

सांसद चौधरी ने टूर्नामेंट को सराहा

सांसद चौधरी संतोख सिंह ने सोसायटी की तरफ से हर साल करवाए जा रहे इस स्पोर्ट्स टूर्नामेंट की सराहना करते हुए कहा कि हर गांव में लोगों को मिलकर ऐसे टूर्नामेंट करवाने चाहिए, जिससे खिलाड़ी ज्यादा से ज्यादा स्पोर्ट्स के साथ जुड़ कर देश का नाम रोशन करें।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×