Hindi News »Punjab »Jalandhar» जेईई मेंस : फगवाड़ा गेट के फोटो कलर लैब के मालिक का बेटा युवराज टॉपर, 308 अंक से मिला 155वां रैंक

जेईई मेंस : फगवाड़ा गेट के फोटो कलर लैब के मालिक का बेटा युवराज टॉपर, 308 अंक से मिला 155वां रैंक

देश के इंजीनियरिंग काॅलेजों में दाखिले के लिए जॉइंट एंट्रेस एग्जामिनेशन (जेईई मेन) का नतीजा सीबीएसई ने सोमवार को...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 01, 2018, 03:25 AM IST

देश के इंजीनियरिंग काॅलेजों में दाखिले के लिए जॉइंट एंट्रेस एग्जामिनेशन (जेईई मेन) का नतीजा सीबीएसई ने सोमवार को जारी किया। फगवाड़ा गेट में फोटो कलर लैब के मालिक संदीप आजाद के बेटे व कैंब्रिज इंटरनेशनल स्कूल के स्टूडेंट युवराज ने 360 में से 308 अंक हासिल करके 155वां रैंक और सिटी में पहला स्थान पाया है।

एलआईसी में हेड क्लर्क के बेटे व इनोसेंट हार्ट्स स्कूल के स्टूडेंट आदित्य गोयल ने 270 अंक व 815वां रैंक हासिल करके सिटी में दूसरा, बिजनेसमैन भारत कवात्रा के बेटे सेंट सोल्जर के हिमांशु ने 250 अंक व 1540वां रैंक हासिल कर शहर में तीसरा स्थान हासिल किया है। इनके अलावा एपीजे महावीर मार्ग के सिद्धार्थ जगोता ने 233 अंक व 2470 रैंक लेकर चौथा और इसी स्कूल के रोहितांस ने 231 अंक व 2589 अंकों के साथ पांचवां स्थान हासिल किया।

जेईई मेन्स की ऑफलाइन परीक्षा आठ अप्रैल व ऑनलाइन परीक्षा 15 और 16 अप्रैल को ली गई थी। इस बार कटऑफ कम होने से करीब 350 स्टूडेंट्स ने परीक्षा क्लियर की व जेईई एडवांस के लिए क्वालीफाई किया। टॉपर्स का कहना है कि टीचर्स का सहयोग, गंभीरता से की गई स्टडी और टाइम मैनेजमेंट ने उनको सफलता दिलाई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×