जालंधर

  • Hindi News
  • Punjab
  • Jalandhar
  • प्लॉट पर कब्जा करने के लिए सामान चोरी, अकाली नेता इंद्रजीत सोनू पर केस
--Advertisement--

प्लॉट पर कब्जा करने के लिए सामान चोरी, अकाली नेता इंद्रजीत सोनू पर केस

मॉडल टाउन एरिया से सटे ज्योति नगर में 5 मरले के प्लॉट पर कब्जे के इरादे से सरिया, मिट्टी और अन्य सामान चोरी करने के...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:25 AM IST
प्लॉट पर कब्जा करने के लिए सामान चोरी, अकाली नेता इंद्रजीत सोनू पर केस
मॉडल टाउन एरिया से सटे ज्योति नगर में 5 मरले के प्लॉट पर कब्जे के इरादे से सरिया, मिट्टी और अन्य सामान चोरी करने के मामले में अकाली नेता इंद्रजीत सिंह सोनू, उनके पिता समेत 6 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। केस में 10 अज्ञात आरोपी भी हैं। सोनू पूर्व विधायक सरबजीत मक्कड़ का करीबी है।

इंद्रजीत सोनू।

पिता समेत 5 नामजद, 10 हैं अज्ञात साथी

गुरु रविदास नगर के रहने वाले बिल्डर जोगिंदर सिंह ठेकेदार (60) ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि प्लॉट उसे अदालत के आदेश पर पुडा और निगम की ओर से दिलवाया गया है। प्लॉट में कोठी बनाने के लिए सामान रखा था। सोनू ने 22-23 अप्रैल को सामान चोरी करवा लिया। उन्होंने थाना-6 में शिकायत दी तो केस दर्ज कर लिया गया। सोनू के अलावा केस में प्रधान गुरदेव सिंह संधू, वरिंदरजीत सिंह अटवाल, कपूर और भोला भी आरोपी है। केस में आईपीसी की धारा 447, 379, 149 और 120बी लगाई गई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

विवाद से पुराना नाता

वार्ड-26 से रोहन सहगल से निगम चुनाव हार चुके इंद्रजीत सिंह को लोग सोनू उर्फ भूती के नाम पर जानते हैं। सोनू के खिलाफ मंडी फैंटन गंज के मोमबत्ती व्यापारी की शॉप पर कब्जा करने के आरोप में 25 फरवरी 2015 को केस दर्ज किया गया था। इसके अलावा टांडा में टिप्पणी करने को लेकर 17 सितंबर 2017 को केस दर्ज किया गया था।

X
प्लॉट पर कब्जा करने के लिए सामान चोरी, अकाली नेता इंद्रजीत सोनू पर केस
Click to listen..