Hindi News »Punjab »Jalandhar» कांग्रेस में गुटबंदी : लाडी के खिलाफ टिकट के 5 दावेदार

कांग्रेस में गुटबंदी : लाडी के खिलाफ टिकट के 5 दावेदार

माइनिंग से जुड़ा वीडियो वायरल होने के बाद शाहकोट के बड़े कांग्रेस नेताओं ने हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया को टिकट न...

Bhaskar News Network | Last Modified - May 01, 2018, 03:25 AM IST

कांग्रेस में गुटबंदी : लाडी के खिलाफ टिकट के 5 दावेदार
माइनिंग से जुड़ा वीडियो वायरल होने के बाद शाहकोट के बड़े कांग्रेस नेताओं ने हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया को टिकट न देने की मांग की है। डॉ. नवजोत दहिया, पूर्व मंत्री बृज भूपिंदर सिंह लाली, कैप्टन हरमिंदर सिंह, राजनबीर सिंह और किसान सेल के प्रधान पूरण सिंह थिंद ने पार्टी हाईकमान से अपील की है कि विवादों में घिरे लाडी शेरोवालिया को टिकट देने से नुकसान होगा।

इन पांचों नेताओं ने कहा है कि लाडी की बजाय उनमें से किसी को भी टिकट दी जाती है तो वे एकजुट होकर लड़ेंगे।

वीडियो का असर

प्रेस कांफ्रेंस में बोले- विवादों में घिरे लाडी शेरोवालिया को टिकट मिली तो हो सकता है पार्टी को भारी नुकसान

टिकट के लिए प्रेशर पॉलीटिक्स : पांचों में से किसी को टिकट मिले तो इकट्‌ठे चलेंगे

कांग्रेस जाट और कंबोज बिरादरी में फंसी...मई28 को उपचुनाव के लिए वोटें पड़ेंगी और कांग्रेस अभी यह तय कर रही है कि कंबोज बिरादरी को टिकट दी जाए या जाट नेता को मैदान में उतारा जाए। अभी एक पैनल तैयार किया गया है, जिसमें डॉ. नवजोत दहिया, लाडी शेरोवालिया, केवल ढिल्लों और कंबोज नेता कांग्रेस प्रधान कैप्टन हरमिंदर सिंह के नाम हैं। इसमें कंबोज बिरादरी के बड़े नेता लाल सिंह का नाम भी शामिल हो सकता है। पूर्व मुख्यमंत्री राजिंदर कौर भट्ठल का नाम भी पहले चल रहा था लेकिन अब बताया जा रहा है कि उन्हें संगरूर से लोकसभा चुनाव लड़ने के लिए तैयारी करने के लिए कहा है।

पेड न्यूज पर रहेगी प्रशासन की नजर...एडीसीजसबीर सिंह ने मीडिया सर्टिफिकेशन एवं मॉनिटरिंग कमेटी को निर्देश दिए हैं कि शाहकोट उपचुनाव के दौरान उम्मीदवारों की प्रचार सामग्री, पेड न्यूज और विज्ञापनों पर कड़ी नजर रखी जाए। जो भी इससे जुड़ा लगे, उसे उम्मीदवार के खर्च में शामिल किया जाए। पेड न्यूज और विज्ञापनों की पहचान के लिए एक कमेटी बनाई जाएगी।

मेहतपुर में 6 टिप्पर जब्त, 6 अज्ञात लोगों पर केस

मेहतपुर |
माइनिंग ऑफिसर जालंधर चरणजीत सिंह के निर्देशानुसार मेहतपुर पुलिस ने गांव छोहले के टक में नाजायज माइनिंग से हो रही रेत की कालाबाजारी के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस ने 6 अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया और 6 टिप्पर मौके से कब्जे में ले लिए। जिक्रयोग है कि उपरोक्त कार्रवाई के संबंध में उसी दिन तहसील परिसर मेहतपुर में माइनिंग ऑफिसर, नायब तहसीलदार व थाना मुखी मेहतपुर द्वारा देर रात तक केस दर्ज करने से पहले की गई बैठक क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी रही।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×