• Hindi News
  • Punjab
  • Jalandhar
  • सूर्या एंक्लेव एक्सटेंशन की भट्ठा रोड पर कब्जे बरकरार
--Advertisement--

सूर्या एंक्लेव एक्सटेंशन की भट्ठा रोड पर कब्जे बरकरार

ट्रस्ट के अफसरों ने शनिवार को अपनी कार्रवाई अधूरी छोड़ दी थी। -भास्कर ट्रस्ट अधिकारियों पर दबाव, पार्षद लिखित...

Dainik Bhaskar

May 01, 2018, 03:25 AM IST
सूर्या एंक्लेव एक्सटेंशन की भट्ठा रोड पर कब्जे बरकरार
ट्रस्ट के अफसरों ने शनिवार को अपनी कार्रवाई अधूरी छोड़ दी थी। -भास्कर

ट्रस्ट अधिकारियों पर दबाव, पार्षद लिखित रूप से देने के बावजूद नहीं हटवा रहे कब्जे

कब्जे हटाने में सियासी दबाव के कारण आई दिक्कत

सिटी रिपोर्टर | जालंधर

सूर्या एंक्लेव एक्सटेंशन की भट्ठा रोड पर 30 फीट अवैध कब्जे के घेरे में आ रहा ठेका अभी भी इंप्रूवमेंट ट्रस्ट तोड़ नहीं पाया है। हालात अभी भी वैसे ही हैं जैसे ट्रस्ट अधिकारी अपनी अधूरी कार्रवाई के समय छोड़कर गए थे। ट्रस्ट अधिकारियों पर राजनीतिक दबाव भी देखने को मिल रहा है। हालांकि इतवार तक इस रोड के कब्जे साफ हो जाने चाहिए थे और पार्षद राजविंदर राजा ने भी कार्रवाई वाले दिन लिखित तौर पर ट्रस्ट अधिकारियों से कहा था कि वे दो दिन में कब्जे हटवा देंगे। लेकिन सोमवार तक न पार्षद ने और न ही ट्रस्ट अधिकारी कब्जे हटा सके।

वहीं, सूर्या एंक्लेव हाईवे से दोमोरिया पुल तक जोड़ने में ट्रस्ट ने 120 फुटी रोड का काम शुरू हो चुका है। लेकिन अभी तक ट्रस्ट काजी मंडी के लोगों को जगह अलॉट नहीं करवा पाया है। हालांकि ये काम सड़क का काम शुरु होने से पहले हो जाने के चाहिए थे। ताकि काम में किसी भी तरह की बाधा न आ सके। एक्सईएन विक्रम कुमार ने बताया कि अभी उनका बायोमेट्रिक सर्वे पूरा नहीं हुआ है। सर्वे पूरा होने के बाद ही गिनती क्लियर होगी। उस हिसाब से उनको जगह अलॉट करवा दी जाएगी।

पार्षद ने कहा- बुधवार तक का समय मांगा... पार्षद रजविंदर राजा ने कहा कि ट्रस्ट अधिकारियों से अब हमने बुधवार तक का समय मांग लिया है। बुधवार तक सारे कब्जे साफ हो जाएंगे। लोग खुद कब्जे हटाने में मदद कर रहे हैं।

X
सूर्या एंक्लेव एक्सटेंशन की भट्ठा रोड पर कब्जे बरकरार
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..