• Home
  • Punjab
  • Jalandhar
  • पार्षद पति के आरोपों पर सुपरवाइजर भड़के, कहा- पब्लिक ने गलत पार्षद चुना
--Advertisement--

पार्षद पति के आरोपों पर सुपरवाइजर भड़के, कहा- पब्लिक ने गलत पार्षद चुना

अमन नगर में त्रिकोणी पार्क में ट्रांसफार्मर के पास पत्ते जलाने के मामले में पार्षद पति माइक खोसला के बयान पर...

Danik Bhaskar | May 18, 2018, 04:20 AM IST
अमन नगर में त्रिकोणी पार्क में ट्रांसफार्मर के पास पत्ते जलाने के मामले में पार्षद पति माइक खोसला के बयान पर सुपरवाइजर रामा ने कड़ी आपत्ति जताई है। पत्तों को लगी आग बुझाने के बाद इलाकावासियों ने पार्षद और सफाई कर्मियों से मांग की थी कि वो ट्रांसफार्मर के नीचे से कूड़ा और सूखे पत्ते हटवाएं ताकि कोई बड़ा हादसा न हो जाए।

इस संबंध में पार्षद पति माइक खोसला ने कहा था कि उनके कहने पर न निगम इंस्पेक्टर किशन कुमार काम करते हैं और न सुपरवाइजर रामा। जब यह बात सुपरवाइजर रामा को पता चली तो वह खोसला पर भड़कते हुए बोले, “10 साल किसी ने कोई शिकायत नहीं की। लगता है मोहल्ले वालों ने गलत पार्षद चुन लिया है। जगह-जगह अपनी बेइज्जती करवा रहा है।’

रामा ने कहा कि कोई भी कंप्लेंट मिलने पर पहल के आधार पर हल करवाते हैं। आज तक किसी अन्य ने कोई शिकायत नहीं की। त्रिकोणी पार्क में लगे कू़ड़े के ढेर और सूखे पतों के बारे में जानकारी मिली तो तुरंत ही हटवा दिए थे। यह काम उनका है भी नहीं। जो पार्क की सफाई करने के लिए आता है। उसको इस तरफ ध्यान देना चाहिए।

सुपरवाइजर का पूर्व पार्षद ने किया समर्थन

सुपरवाइजर रामा ने कहा कि पार्षद पति को इस तरह के आरोप शोभा नहीं देते। अब वह इलाके में काम नहीं करना चाहते और अपनी ट्रांसफर के बारे में सफाई मजदूर यूनियन के प्रधान चंदन ग्रेवाल से बात की है। इसीबीच पूर्व पार्षद भगवंत प्रभाकर ने सुपरवाइजर का समर्थन करते हुए कहा कि पार्षद अपनी नालायकी छुपाने के लिए ऐसी बातें कर रहे हैं। 10 साल से रामा ही वार्ड में सफाई व्यवस्था संभालते रहे हैं। पार्षद पति कांग्रेस की सरकार और मेयर होने के बावजूद काम नहीं करवा पा रहे।

ट्रांसफार्मर के नीचे सफाई कर दी गई है।