जालंधर

  • Hindi News
  • Punjab
  • Jalandhar
  • पार्क पर कब्जे के आरोप गलत, कांग्रेस नेता के खिलाफ प्रदर्शन
--Advertisement--

पार्क पर कब्जे के आरोप गलत, कांग्रेस नेता के खिलाफ प्रदर्शन

छोटी बारादरी के पार्क नंबर 2 के गेट पर ताला लगा कब्जा करने के आरोपों को सोसायटी ने पूरी तरह गलत बताया है। वीरवार को...

Dainik Bhaskar

May 18, 2018, 04:20 AM IST
पार्क पर कब्जे के आरोप गलत, कांग्रेस नेता के खिलाफ प्रदर्शन
छोटी बारादरी के पार्क नंबर 2 के गेट पर ताला लगा कब्जा करने के आरोपों को सोसायटी ने पूरी तरह गलत बताया है। वीरवार को पार्क में जुटे पार्क वेलफेयर सोसायटी और इलाकावासियों ने कहा कि कॉलोनी के कुछ लोग बेबुनियाद आरोप लगाकर माहौल खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।

पार्क के आठ गेट हैं और 4 हमेशा खुले रहते हैं। 4 गेट इसलिए बंद किए गए क्योंकि पशुओं की एंट्री न हो पाए। पशुओं के अंदर आने से पार्क खराब होता है। सोसायटी के कैशियर अर्जुन त्रेहन ने कहा कि कुछ लोग बेवजह इस मामले को तूल दे रहे हैं। सोसायटी मेंबर इलाकावासियों की मदद से पार्क को खुद मेनटेन कर रहे हैं। पार्क में दूसरे मोहल्लों से भी लोग आते हैं और कभी किसी को रोका नहीं गया। पार्क की मेनटेनेंस पुडा की मंजूरी से की जा रही है। गलत बयानबाजी करने पर लोगों ने कांग्रेस नेता संजय सहगल के खिलाफ प्रदर्शन किया। इस मौके पर सोसायटी के प्रधान अरुण त्रेहन, जोगिंदर पाल वालिया, राजिंदर कुंदरा, मधु, सुभाष कुमार, कोमल कौर, रुबी शर्मा, शम्मी कुंद्रा, ऊषा, उत्केश कुमार, अजय कुमार, सलिल दुआ, प्रदीप कुमार मौजूद रहे।

सोसायटी के कैशियर बोले, गलत आरोप लगा माहौल खराब कर रहे कुछ लोग

छोटी बारादरी पार्क में कांग्रेस नेता संजय सहगल के खिलाफ प्रदर्शन। -भास्कर

पार्क किसी एक का नहीं : सहगल... कांग्रेस नेता संजय सहगल ने कहा कि गेट पर ताले लगाने से लोगों को प्रॉब्लम आ रही है। बिना मंजूरी गेट बंद किए गए हैं। यह ठीक नहीं है। लोगों के साथ खड़ा होना उनका फर्ज है। पार्क किसी एक का नहीं है।

X
पार्क पर कब्जे के आरोप गलत, कांग्रेस नेता के खिलाफ प्रदर्शन
Click to listen..