• Hindi News
  • Punjab
  • Jalandhar
  • देओल नगर में मोबाइल टॉवर का विरोध, 3 दिन में टॉवर नहीं उतरा तो लोग करेंगे भूख हड़ताल
--Advertisement--

देओल नगर में मोबाइल टॉवर का विरोध, 3 दिन में टॉवर नहीं उतरा तो लोग करेंगे भूख हड़ताल

देओल नगर पार्क में टॉवर लगाने के विरोध में करीब 200 लोग शाम के समय पार्क में इकट्ठे हो गए। कांग्रेस नेता मेजर सिंह,...

Dainik Bhaskar

May 18, 2018, 04:20 AM IST
देओल नगर में मोबाइल टॉवर का विरोध, 3 दिन में टॉवर नहीं उतरा तो लोग करेंगे भूख हड़ताल
देओल नगर पार्क में टॉवर लगाने के विरोध में करीब 200 लोग शाम के समय पार्क में इकट्ठे हो गए। कांग्रेस नेता मेजर सिंह, कांग्रेस वर्कर मोना गिल और बड़ी गिनती में लोगों ने सोसायटी प्रधान नागरा से एक ही सवाल का जवाब मांगा कि आखिर किसी परमिशन से पार्क में मोबाइल कंपनी का टॉवर लगाया गया है। दो घंटे चली इस मीटिंग में प्रधान और अन्य लोगों में तीखी बहस भी हुई। नौबत हाथापाई तक पहुंची तो प्रधान नागरा ने स्पष्ट किया कि टॉवर उनकी नहीं, देओल नगर वेलफेयर सोसायटी के ही कुछ लोगों ने उन्हें जानकारी दिए बिना ही लगवा दिया है। जबकि उन्हें बताया गया था कि यहां एक लाइट लगाई जा रही है।

रेजिडेंट्स ने चेतावनी दी कि अगर 3 दिन के अंदर टॉवर नहीं हटाया गया तो वे यहीं भूख हड़ताल शुरू कर देंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि पार्षद वरेश मिंटू और मेयर जगदीश राज राजा को शिकायत देने के बावजूद टॉवर हटाया नहीं गया। इस मौके सुरजीत सिंह, राकेश कुमार, एसएस भट्टी, जेआर पॉल, बाला सिंह, गगन तिवारी, संतोख सिंह, प्रिया, सुनीता रानी, आशा रानी भी मौजूद रहे। इस बारे पार्षद वरेश मिंटू ने कहा कि वे लोगों के साथ हैं। टॉवर हर हाल में उतारा जाएगा।

इस दौरान लोगों ने सवाल उठाया कि पार्क में झूलों को ताला लगाया गया है और कोई मानने को तैयार नहीं कि 110 फीट ऊंचा टॉवर कैसे लगा दिया गया। जिस व्यक्ति ने लोगों को धोखे में रखकर टॉवर की परमिशन के साइन करवाए, उसे सोसायटी से बाहर क्यों नहीं किया गया। इसके अलावा पार्क के लिए 2 लाख रुपए की ग्रांट मिली, उसे कहां लगाया गया- इसका भी हिसाब दिया जाए।

मेयर को शिकायत के बाद भी टॉवर नहीं हटाया गया

धोखे से टॉवर की परमिशन के साइन करवाने वाले को सोसायटी से बाहर किया जाए। -भास्कर

X
देओल नगर में मोबाइल टॉवर का विरोध, 3 दिन में टॉवर नहीं उतरा तो लोग करेंगे भूख हड़ताल
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..