• Hindi News
  • Punjab
  • Amritsar
  • Guwahati Jammu Lohit Train Derailment | Lohit Express Train Guwahati Jammu Accident Today News and Updates On Lohit Train derailment

हादसा / गुवाहाटी से जम्मू जा रही लोहित एक्सप्रेस पठानकोट स्टेशन पर पटरी से उतरी

पटरी से उतरी हुई ट्रेन की बोगी। पटरी से उतरी हुई ट्रेन की बोगी।
रेलवे विभाग के कर्मचारी ट्रेन को पटरी पर लाने की कोशिश करते हुए। रेलवे विभाग के कर्मचारी ट्रेन को पटरी पर लाने की कोशिश करते हुए।
बेपटरी ट्रेन से उतरकर जाते हुए यात्री। बेपटरी ट्रेन से उतरकर जाते हुए यात्री।
हादसे के बाद ट्रेन के बाहर खड़े यात्री। हादसे के बाद ट्रेन के बाहर खड़े यात्री।
X
पटरी से उतरी हुई ट्रेन की बोगी।पटरी से उतरी हुई ट्रेन की बोगी।
रेलवे विभाग के कर्मचारी ट्रेन को पटरी पर लाने की कोशिश करते हुए।रेलवे विभाग के कर्मचारी ट्रेन को पटरी पर लाने की कोशिश करते हुए।
बेपटरी ट्रेन से उतरकर जाते हुए यात्री।बेपटरी ट्रेन से उतरकर जाते हुए यात्री।
हादसे के बाद ट्रेन के बाहर खड़े यात्री।हादसे के बाद ट्रेन के बाहर खड़े यात्री।

  • बुधवार सुबह 10.30 बजे की घटना, सभी यात्री सुरक्षित
  • हादसे के बाद यात्रियों के बीच मची अफरा-तफरी

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2020, 07:16 PM IST

पठानकोट. पठानकोट कैंट स्टेशन पर बुधवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया। गुवाहाटी-जम्मू 15651 लोहित एक्सप्रेस पटरी से उतर गई। हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ। इसी दौरान ट्रेन में अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में यात्री ट्रेन से नीचे उतर गए। ट्रेन बेपटरी होने के कारण एक तरफ झुक गई। इसके बाद रेलवे कर्मचारियों ने काफी मशक्कत के बाद ट्रेन को दोबारा पटरी पर पहुंचाया। 

घटना बुधवार सुबह 10.36 बजे की है। ट्रेन पठानकोट से होते हुए जम्मूतवी की तरफ जा रही थी। हालांकि ट्रेन की स्पीड कम थी लेकिन फिर भी कुछ डिब्बे पटरी से उतर गए। ऐसा होते ही यात्री इधर-उधर भागने लगे। ट्रेन स्पीड में होती तो बड़ा हादसा हो सकता था। 

मौके पर डिब्बे को उठाने के लिए रिलीफ ट्रेन पहुंची। हादसे के कारण वंदेभारत ट्रेन लगभग एक घंटे से मिरथल स्टेशन पर खड़ी है। इसके इलावा डीएमयू, मालवा व सुपर फास्ट ट्रेन को भी अन्य स्टेशनों पर रोका गया। पठानकोट से वेरका के बीच चलने वाली डीएमयू को रद कर दिया गया। बाद में रेल यातायात बहाल हो गया।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना