Hindi News »Punjab »Jalandhar» Lover Attempt Suicide At Police Station In Punjab

थाने में चल रही पंचायत में फेसबुक फ्रेंड लड़की ने शादी से किया मना, लड़के ने वहीं खाया जहर

फगवाड़ा के युवक की डेढ़ साल पहले हुई थी राहो की युवती से दोस्ती, अस्पताल में भर्ती

Bhaskar News | Last Modified - Aug 11, 2018, 07:45 AM IST

थाने में चल रही पंचायत में फेसबुक फ्रेंड लड़की ने शादी से किया मना, लड़के ने वहीं खाया जहर

राहों/नवांशहर. डेढ़ साल पहले फेसबुक पर फगवाड़ा के युवक की राहों की लड़की से दोस्ती हुई थी लेकिन बाद में दोनों के परिवारों की सख्ती के कारण ब्रेकअप हो गया। उसके बाद फिर दोस्ती हुई और फिर से बिगाड़ हो गया। अब इस मामले को लेकर थाने में दोनों पक्षों को पंचायतों के साथ बातचीत के लिए बुलाया।

पंचायत में लड़की ने शादी से इंकार कर दिया तो युवक ने थाने में ही जहर खा लिया। युवक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल है। इंस्पेक्टर रूपिंदरजीत सिंह ने कहा कि दोनों पक्षों को शुक्रवार को बुलाया गया था लेकिन वह कहीं बाहर गए हुए थे। इस दौरान दोनों पक्षों ने आपस में बात करनी शुरू की और इसी दौरान वहां किसी बात से आहत युवक ने जहर निगल लिया। पुलिस बलजिंदर के बयान लेने अस्पताल गई थी, लेकिन वह अनफिट है। आगे की कार्रवाई दोनों पक्षों के बयानों के आधार पर की जाएगी।

शादी की बात पर लड़की वाले पीटने लगे तो जहर खाया:फगवाड़ा के गांव रामपुर सुनेड़ा के बलजिंदर सिंह की राहों के गांव बैरसाल की एक युवती से करीब डेढ़ वर्ष फेसबुक पर नजदीकियां बढ़ गई थीं। लड़के के भाई इंद्रजीत ने बताया कि दिसंबर 2017 में लड़की वालों ने बलजिंदर की पुलिस में शिकायत दी थी कि वह लड़की को परेशान करता है। तब डीएसपी नवांशहर ने दोनों पक्षों में बात करवाई थी और उसके बाद लड़की ने फोन नंबर बदल लिया था और दोनों में बातचीत बंद हो गई थी लेकिन कुछ दिन बाद फिर दोनों में बातचीत शुरू हो गई, जिसका पता दोनों परिवारों को चल गया और दोनों तरफ से सख्ती कर दी गई। इसके कुछ दिन बाद लड़के ने लड़की की कुछ फोटो फेसबुक पर डाल दी। इसी को लेकर अब लड़की के पिता ने लड़के के खिलाफ फिर पुलिस में शिकायत दी थी और इसी शिकायत को लेकर शुक्रवार को दोनों पक्ष राहों थाने पहुंचे थे। दोनों पक्षों के थाने आने के दौरान थाना प्रभारी कहीं बाहर थे तो दोनों पक्ष खुद ही बातचीत करने लगे। इसी दौरान लड़का कार में से कुछ उठाकर ले आया। जयकरण सिंह ने बताया कि जब कार में से कोई चीज उठाकर बलजिंदर उनके पास आया तो सभी ने उससे पूछा कि बताओ क्या चाहते हो तुम। लड़के ने कहा कि मैं शादी करना चाहता हूं। आरोप है कि इसी बात पर लड़की की मां व खुद लड़की भड़क गई और लड़के को पीटने के लिए भागीं। बलजिंदर आगे-आगे भागते हुए थाने में चला गया तथा तुरंत उसने कुछ निगल लिया। पुलिस कर्मचारियों ने उसे कुछ निगलते हुए देख लिया तथा आनन-फानन उसे राहों अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद उसे नवांशहर सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां से उसे परिवार वाले एक प्राइवेट अस्पताल ले आए। अस्पताल में बलजिंदर की हालत स्थिर बनी हुई है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×