अजनाला / एसआई से मारपीट का मुख्य आरोपी अमनदीप भी गिरफ्तार, गैंगस्टर भगवानपुरिया संग फोटो भी सामने आई



अमनदीप ने ही पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा था कि चंगे भले बंदे नू गैंगस्टर तुस्सी बनादे ओ। अमनदीप ने ही पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा था कि चंगे भले बंदे नू गैंगस्टर तुस्सी बनादे ओ।
X
अमनदीप ने ही पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा था कि चंगे भले बंदे नू गैंगस्टर तुस्सी बनादे ओ।अमनदीप ने ही पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा था कि चंगे भले बंदे नू गैंगस्टर तुस्सी बनादे ओ।

  • चौगावां में एनडीपीएस एक्ट के मामले में गिरफ्तारी के लिए गए सब इंस्पेक्टर बलदेव सिंह मारपीट की थी

Dainik Bhaskar

Sep 16, 2019, 06:28 AM IST

अजनाला. चौगावां में एनडीपीएस एक्ट के मामले में गिरफ्तारी के लिए गए सब इंस्पेक्टर बलदेव सिंह से मारपीट मामले में रविवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी अमनदीप सिंह को भी गिरफ्तार कर लिया गया। मारपीट के वीडियो में पुलिस पर आरोप लगाते हुए चंगे भले बंदे नू गैंगस्टर तुस्सी बनादे ओ कहने वाले आरोपी अमनदीप सिंह की गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया के साथ फोटो भी सामने आई है। एसएसपी के मुताबिक आरोपी अमनदीप के जग्गू के साथ संबंधों को वेरिफाई किया जा रहा है।

 

वहीं, पहले से गिरफ्तार 6 आरोपियों का पुलिस ने कोर्ट में पेश किया जहां से सभी को एक दिन के रिमांड पर भेज दिया। पुलिस ने रविवार को अजनाला कोर्ट में सभी आरोपियों को पेश करके 5 दिन का रिमांड मांगा था। इन सभी आरोपियों गुरजिंदर सिंह निवासी भुल्लर, शुभ निवासी टपियाला, दिलबाग सिंह, सरमेल सिंह, शमशेर सिंह निवासी चौगावां को पुलिस ने शनिवार को
गिरफ्तार किया था। 

 

बचे आरोपी भी जल्द होंगे गिरफ्त में 

एसएसपी देहाती विक्रमजीत सिंह दुग्गल के मुताबिक आरोपी अमनदीप सिंह को लोपोके पुलिस ने रविवार को नाकेबंदी करके गिरफ्तार किया है। मामले में बाकी आरोपियों को भी जल्द काबू किया जाएगा, ताकि कानून के मुताबिक ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मचारियों की वर्दी पर हाथ डालने का कोई ख्याल भी मन में ना लाए। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना