पंजाब / कार में मिली डॉक्टर की बाजू पर ड्रिप लगी लाश, पास पड़ी थी सिरिंज; पत्नी ने कहा-लेडी डॉक्टर से थे पति के रिलेशन



जालंधर के फुटबॉल चौक के पास सेंट्रो गाड़ी की ड्राइवर सीट पर डॉक्टर की लाश। जालंधर के फुटबॉल चौक के पास सेंट्रो गाड़ी की ड्राइवर सीट पर डॉक्टर की लाश।
Medical Officer of a well known Hospital found dead in his car
Medical Officer of a well known Hospital found dead in his car
X
जालंधर के फुटबॉल चौक के पास सेंट्रो गाड़ी की ड्राइवर सीट पर डॉक्टर की लाश।जालंधर के फुटबॉल चौक के पास सेंट्रो गाड़ी की ड्राइवर सीट पर डॉक्टर की लाश।
Medical Officer of a well known Hospital found dead in his car
Medical Officer of a well known Hospital found dead in his car

  • केयर मैक्स अस्पताल में मेडिकल ऑफिसर के पद पर कार्यरत डॉ. नितेश, आदर्श नगर में परिवार के साथ रहता था
  • पत्नी पायल ने कहा- एक लड़की से थे पति नितेश कुमार तोमर के संबंध

Dainik Bhaskar

Jul 13, 2019, 09:20 PM IST

जालंधर. जालंधर में शनिवार को एक डॉक्टर की कार से लाश बरामद की गई है। बताया जा रहा है कि वह यहां केयर मैक्स अस्पताल में मेडिकल अफसर के तौर पर कार्यरत था और साथ ही खुद भी टीबी से पीड़ित भी। मौके पर पहुंची पत्नी का कहना है कि एक लड़की के साथ अवैध संबंध थे। पुलिस ने लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा उसकी पत्नी के बयान पर जांच-पड़ताल शुरू कर दी है।

 

पुलिस के मुताबिक शनिवार सुबह फुटबॉल चौक स्थित पसरीचा अस्पताल के पास एक सेंट्रो कार में ड्राइवर सीट पर एक लाश पड़ी होने की सूचना मिली। सूचना के बाद एडीसीपी सुडरविली, एसीपी हरसिमरत सिंह, थाना दो के प्रभारी राजेश कुमार मौके पर पहुंचे और जांच शुरू कर दी। मृतक की पहचान उत्तराखंड निवासी नितेश कुमार तोमर के रूप में हुई, जो यहां केयर मैक्स अस्पताल में मेडिकल ऑफिसर के तौर पर काम करता करता था।

 

परिवार आदर्श नगर में किराये पर रहता है। नितेश की दाईं बाजू पर ड्रिप लगी हुई थी और पास ही एक सिरिंज भी पड़ी हुई थी। अभी तक मौत के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है, लेकिन नितेश की पत्नी ने पति के एक लड़की से अवैध संबंध होने का दावा किया है। उसने बताया कि पति केयर मैक्स अस्पताल में मेडिकल अफसर थे। वे भी इंग्लिश की कोचिंग करवाती थीं। मां बनने के कारण जॉब छोड़ दी थी। इस बीच पता चला था कि पति के एक महिला डाॅक्टर के साथ रिलेशन हैं। इस बात को लेकर कहासुनी हो गई थी, मगर पति ने यकीन दिलवाया था कि हमारे बीच कुछ गलत नहीं हैं। पायल ने पुलिस से कहा कि 10 जुलाई को वह मायके चली गई थी। इस बीच उसे पति के बारे फिर पता चला था कि वे महिला डाक्टर से मिलते हैं। इसलिए वह सुबह 6:30 बजे मां संग घर आ गई थी। यहां पर पति से मुलाकात हुई थी। पति ठीक थे। घर से वह करीब 8:30 बजे कार लेकर निकल गए थे, मगर मोबाइल घर ही छोड़ गए थे। पति बीमार थे तो उनकी चिंता होने लगी थी। दोपहर को पुलिस की कॉल आई कि पति की लाश मिली है।

 

एसीपी हरसिमरत सिंह ने बताया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची तो आदर्श नगर में रहने वाले नितेश की बाजू पर ड्रिप लगी थी। शव के पास से एक सिरिंज भी मिली। उसके परिजनों को संदेश भेजा गया तो परिजनों के साथ मौके पर पहुंची पत्नी पायल ने पुलिस को बताया कि नितेश के किसी अन्य लड़की से संबंध थे। इस बात लेकर घर में तनाव रहता था। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बिना कुछ भी कहना ठीक नहीं है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना