पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Jalandhar News Members Of The Kabir Municipal Market Committee Said Waste Will Not Be Allowed To Be Dumped At The Dump Built In Burton Park

कबीर नगर मार्केट समिति के सदस्य बोले- बर्ल्टन पार्क में बने डंप पर नहीं फेंकने दिया जाएगा कूड़ा

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
जालंधर | कबीर नगर मार्केट समिति द्वारा बर्ल्टन पार्क में बनाए गए डंप से कूड़ा उठवाने के लिए सदस्यों द्वारा एक मीटिंग रखी गई। कमेटी ने फैसला लिया कि वीरवार को डंप पर किसी हालत में कूड़ा नहीं फेंकने दिया जाएगा।

आसपास के दुकानदारों ने मीटिंग में मुद्दा उठाया कि कई बार प्रशासनिक अधिकारियों के पास जाकर गुहार लगा चुके हैं कि बर्ल्टन पार्क में निगम द्वारा बनाए गए टेंपरेरी डंप को हटवाया जाए। निगम ने उक्त जगह पर पक्का डंप बना दिया है, जिसको अब हटाने के लिए सभी दुकानदार संघर्ष को मजबूर हैं। दुकानदारों ने कहा कि डंप के कारण दुकानदारी मुश्किल हो गई है। प्रशासन से मांग है कि वे कूड़े को या तो दीवार के अंदर रखे या इसका कोई हल निकाले। सुबह जब कूड़े की गाड़ियां आती हैं तो वे सारा कूड़ा रोड पर ही गिरा देती हैं, जिससे सारा दिन ही बदबू और गंदगी का आलम बना रहता है।

मार्केट कमेटी के प्रधान गौरव मागो, कामरेड राजकुमार, अजीत सिंह, रमेश, सन्नी, बाबा लाल जी, गोगी ने कहा कि वीरवार को डंप पर दुकानदार व इलाकावासियों द्वारा धरना प्रदर्शन किया जाएगा और तब तक कूड़ा नहीं फेंकने दिया जाएगा, जब तक कोई स्थायी हल नहीं होता और डंप पर किसी गाड़ी को भी नहीं आने दिया जाएगा।

मीटिंग के दौरान उपस्थित कबीर नगर मार्केट समिति के सदस्य।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज किसी समाज सेवी संस्था अथवा किसी प्रिय मित्र की सहायता में समय व्यतीत होगा। धार्मिक तथा आध्यात्मिक कामों में भी आपकी रुचि रहेगी। युवा वर्ग अपनी मेहनत के अनुरूप शुभ परिणाम हासिल करेंगे। तथा ...

और पढ़ें