एक और दरिंदगी / रात साढ़े 9 बजे पड़ोसी युवक ले गया जंगल में, दोस्त को बांध 2 ने किया दुष्कर्म; बचकर भागी तो टांग टूटी

Dainik Bhaskar

Feb 13, 2019, 12:04 PM IST


misdeed with a minor age girl in group, fracture in leg while trying to escape
X
misdeed with a minor age girl in group, fracture in leg while trying to escape
  • comment

  • फिल्लौर की घटना, मां को चकमा देकर पड़ोसी युवक के साथ गई थी नाबालिग लड़की
  • साढ़े 10 बजे मदद मांगने पहुंचा युवक तो चुनरी से बंधे थे हाथ, निकली हुई थी पैंट
  • मोहल्ले के लोगों ने मौके पर पहुंचकर कराया पीड़ित लड़की को, दोस्त समेत 3 गिरफ्तार

फिल्लौर (जालंधर). लुधियाना में युवती को अपहरण करके 12 बदमाशों द्वारा सामूहिक दुष्कर्म की घटना काे तीन दिन बीते हैं और पुलिस के हाथ-पैर फूले हुए हैं। इसी बीच बुधवार को जालंधर के फिल्लौर में भी अपहरण के बाद सामूहिक दुष्कर्म की घटना सामने आई है। वारदात मंगलवार रात उस वक्त हुई, जब एक नाबालिग लड़की अपने दोस्त के साथ घूमने निकली हुई थी। नशा किए हुए 3 युवकों ने उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी और इसी बीच उसकी चुनरी झपटकर उसके दोस्त के दोनों हाथ बांध दिए। दोनों के साथ मारपीट की गई, वहीं 2 युवकों ने लड़की के साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया।

 

सिविल अस्पताल में दाखिल 15 साल की लड़की के साथ बैठी उसकी मां ने बताया कि मंगलवार रात करीब साढ़े 9 बजे वह छोटी बच्ची को दूध पिलाने के लिए बिस्तर पर चली गई तो बड़ी बेटी घर के बरामदे में बर्तन साफ करने लग गई। न जाने कब मोहल्ले का 23 वर्षीय राजीव आया और उसे बुलाकर ले गया। जंगल की तरफ ले जाने के बाद झाड़ियों में उसके साथ छेड़खानी शुरू कर दी। इसी बीच वहां 3 युवक और आ गए, जो रास्ते में बैठकर शराब वगैरह पी रहे थे। उन्होंने आते ही मारपीट करते हुए लड़की चुनरी झपटी और उससे राजीव की दोनों बाजुओं को बांध दिया। इसके बाद दो युवकों ने बारी-बारी से गलत काम किया।

 

पीड़ित लड़की की मां ने बताया कि हालांकि दर्द से छटपटाते हुए उसने हाथ-पैर मारे, जिसके चलते तीसरे से बचकर भाग निकली, लेकिन अंधेरा होने के कारण गड्‌ढे में गिर गई। इस वजह से उसकी टांग टूट गई। दूसरी ओर गढ़ा रोड निवासी जसपाल सिंह ने बताया कि रात साढ़े 10 बजे के करीब काफी बुरी हालत में राजीव कुमार उनके घर के बाहर पहुंचा। उसकी दोनों बाजू पीछे से चुनरी के साथ बंधी हुई थी और उसकी पैंट उतरी हुई थी। उसने बताया कि लड़की को झाड़ियों में तीन युवक उसकी दोस्त के साथ दुष्कर्म कर रहे हैं। जब मोहल्ले के लोग इकट्ठा हो जंगल में पहुंचे तो आरोपी फरार हो चुके थे और लड़की वहां पड़ी दर्द से कराह रही थी। खड़ा करने की कोशिश की तो पता चला कि उसकी एक टांग टूट चुकी है। आनन-फानन में उसे सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया।

 

उधर शिकायत मिलते ही बुधवार सुबह पुलिस ने तुरंत पीड़िता के दोस्त राजीव कुमार व 2 अन्य को गिरफ्तार कर लिया। इस बारे में थाना प्रभारी जतिंद्र कुमार ने बताया कि राजीव कुमार ने पुलिस को रात की घटना के बारे में बताया तो उसे साथ लेकर पुलिस ने आस-पास के मोहल्लों में छापेमारी करके अमित उर्फ चेतू, जतिंद्र उर्फ जोगिंद्र को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उनके तीसरे साथी बंटी का अभी तक कोई सुराग नहीं मिल पाया है। पूछताछ में आरोपियों ने माना कि लड़की के साथ पहले बंटी ने रेप किया फिर अमित ने, लेकिन जोगिंद्र नाकाम रहा। फिलहाल इन सभी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

COMMENT
Astrology
Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन