वारदात / चद्दर गैंग ने शटर उखाड़ मोबाइल शॉप लूटी, सीसीटीवी में देखें चोरी का अनोखा तरीका



mobiles stolen from a showroom by a gang of 11 thieves
X
mobiles stolen from a showroom by a gang of 11 thieves

  • जालंधर के लाल रत्न सिनेमा के पास सोमवार तड़के पौने 5 बजे तरंग मोबाइल हब पर हुई घटना
  • सीसीटीवी फुटेज में 10 सेकंड में 11 युवक मोबाइल शोरूम के बाहर आए दिए दिखाई
  • पहले दो आरोपियों ने शटर के सामने चादर तानी, फिर दो ने आड़ में घुसकर शटर को उखाड़ा

Dainik Bhaskar

Feb 12, 2019, 12:09 PM IST

जालंधर. जालंधर के नकोदर रोड पर लाल रत्न सिनेमा के पास स्थित तरंग मोबाइल हब में सोमवार तड़के 4:48 पर चद्दर गैंग ने शटर उखाड़ कर शोरूम से 4 नए, 8 पुराने आई फोन और करीब 30 हजार रुपए चोरी कर लिए। सीसीटीवी फुटेज में चेहरा ढके हुए 11 आरोपी रिकॉर्ड हुए हैं।

 

सीसीटीवी फुटेज में नजर आया कि 10 सेकंड में 11 युवक मोबाइल शोरूम के बाहर आ जाते हैं। इनमें से दो आरोपी चादर निकाल लेते हैं और उनके साथी चादर पकड़ कर खड़े हो जाते हैं। दो ने लोहे की रॉड से शोरूम का शटर उखाड़ा और 2 अंदर चले गए। जबकि बाकी सड़क पर आ गए।


5 घंटे बाद लगा चोरी का पता: ग्रेटर कैलाश के रहने वाले सुनील कुमार ने बताया कि सुबह करीब 10 बजे जब उनका भाई चंदन शोरूम आया तो देखा कि शटर खुला था और एक लोहे की रॉड पड़ी थी। अंदर गए तो मोबाइल फोन और कैश काउंटर खुला हुआ था, जिसमें रखे करीब 30 हजार रुपए गायब थे। सूचना मिलने पर थाना-4 के एसएचओ नवीन पाल सिंह फिंगर प्रिंट्स टीम के साथ क्राइम सीन पर पहुंच गए। एसीपी दलबीर सिंह बुट्टर ने बताया कि रात को पैट्रोलिंग, होटलों की चेकिंग के आदेश एसएचओज को जारी कर दिए गए हैं।


वेस्ट बंगाल से जुड़ा गैंग पहले भी कर चुका है जालंधर में वारदात: एक दशक से सिटी में सर्दी में ऐसे गैंग आकर मोबाइल फोन और लैपटॉप शोरूम में चोरी करके आराम से निकल जाते हैं, मगर पुलिस उन तक पहुंच नहीं पाती। यह गैंग मालदा (वेस्ट बंगाल) से जुड़ा है। हालांकि पूर्व एसएसपी पवन कुमार राय की टीम ने उस समय मालदा पहुंच की थी और गैंग से जुड़े तीन आरोपी लुधियाना से पकड़े थे। पूछताछ में यह बात सामने आई थी कि उनकी तरह ऐसे कोई गैंग पंजाब के मेट्रो सिटी जालंधर, लुधियाना और अमृतसर में आकर वारदात करता है और चोरी का सामान श्रीलंका में बेच देता है। यह गैंग सिटी में सस्ते लॉज में आकर रुकता है और चोरी का माल उसी रात ट्रेन में लेकर उनके साथी निकल जाते हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना