• Hindi News
  • Punjab
  • Jalandhar
  • Jalandhar News natmastak with cm senior leadership in dera sachkhand ballan stayed 40 minutes met sant niranjan das

डेरा सचखंड बल्लां में सीएम सीनियर लीडरशिप के साथ नतमस्तक, 40 मिनट रूके, संत निरंजन दास से की मुलाकात

Jalandhar News - भास्कर न्यूज | जालंधर/अलावलपुर डेरा 108 संत सरवन दास सचखंड बल्लां में शुक्रवार को सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह...

Bhaskar News Network

Oct 19, 2019, 08:06 AM IST
Jalandhar News - natmastak with cm senior leadership in dera sachkhand ballan stayed 40 minutes met sant niranjan das
भास्कर न्यूज | जालंधर/अलावलपुर

डेरा 108 संत सरवन दास सचखंड बल्लां में शुक्रवार को सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह नतमस्तक हुए। गद्दीनशीन संत निरंजन दास और ट्रस्ट के सदस्यों से मुलाकात की।ॅॅॅ सीएम ने कहा कि यह उनका निजी दौरा है, श्रद्धा से डेरा सचखंड बल्लां में आशीर्वाद लेने आए हैं। शुक्रवार सुबह करीब 10:20 पर पहुंचे सीएम करीब 40 मिनट तक डेरा में रुके। भले ही उन्होंने इसे निजी दौरा बताया, लेकिन फगवाड़ा विधानसभा चुनाव के ठीक पहले उनके दौरे को सियासी पहल से जोड़कर देखा जा रहा है। क्योंकि जालंधर सहित फगवाड़ा और आसपास के इलाके में डेरा बल्लां का खासा प्रभाव है।

सीएम के साथ पंजाब कांग्रेस की प्रभारी आशा कुमारी, सांसद चौधरी संतोख सिंह, पूर्व मंत्री राणा गुरजीत सिंह, पनसप के चेयरमैन तेजिंदर सिंह बिट्टू, विधायक राजिंदर बेरी, सुशील रिंकू, चौधरी सुरेंद्र सिंह, परगट सिंह, हरदेव सिंह लाडी शेरोवालिया, संगत सिंह गिल्जियां, राजकुमार चब्बेवाल के साथ ही डीसी विरेंदर कुमार शर्मा, आईजी नौनिहाल सिंह, सीपी गुरप्रीत सिंह भुल्लर अौर एसएसपी जालंधर देहाती नवजोत सिंह माहल सहित पूरा प्रशासनिक अमला मौजूद रहा।

डीसी ने दी धान खरीद की रिपोर्ट, सीएम बोले-अफसर रोजाना करें खरीद केंद्रों की निगरानी

डेरा 108 संत सरवन दास सचखंड बल्लां में संत निरंजन दास के साथ सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह व अन्य प्रशासनिक अधिकारी।

सीएम बोले- पराली प्रबंधन के लिए किसानों को अत्याधुनिक यंत्र बांटे कृषि विभाग


जालंधर| सीएम कैप्टन अमरिंदर सिंह को शुक्रवार को डीसी वीके शर्मा ने धान खरीद को लेकर प्रजेंटेशन दी। डीसी ने सीएम को बताया कि 15 अक्टूबर तक जिले की मंडियों में आए धान में से 1.95 लाख मैट्रिक टन धान में से 1.87 लाख मैट्रिक टन धान की खरीद की जा चुकी है। सीएम ने अफसरों से रोजाना धान खरीद प्रक्रिया पर निगरानी रखने को कहा, जिससे कि किसानों को किसी परेशानी का सामना न करना पड़े। जिले में चल रही धान खरीद प्रक्रिया का जायजा लेते हुए सीएम ने कहा कि राज्य सरकार हर किसान के धान की खरीद करने के लिए वचनबद्ध है। प्रशासन को मंडियों से किसानों की फसल की समय पर खरीद और उठान को मेनटेन करना चाहिए। फसल बेचने के लिए मंडी आने वाले किसानों को हर सुविधा उपलब्ध करवाई जाए। प्रजेंटेशन के दौरान सीएम ने कहा कि मौसम को देखते हुए मंडियों में धान की उठान में तेजी लाई जाए और संभाल के लिए पुख्ता इंतजाम किया जाए।

X
Jalandhar News - natmastak with cm senior leadership in dera sachkhand ballan stayed 40 minutes met sant niranjan das
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना