पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जिले में 24 घंटे बिजली सप्लाई पर नजर रखेंगे नोडल कंप्लेंट सेंटर

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
उपभोक्ता कंट्रोल रूम का नंबर भी किया जारी

अलग-अलग हलकों के लिए दी सुविधा

भास्कर न्यूज | जालंधर

गर्मी और धान की बिजाई के दौरान उपभोक्ताओं की सहूलियत के लिए पावरकाॅम ने बिजली सप्लाई की निगरानी के लिए 24 घंटे काम करने के लिए अलग-अलग हलकों में कंट्रोल रूम स्थापित कर दिए हैं। अब अगर किसी उपभोक्ता को बिजली संबंधी कोई शिकायत है तो वे अपनी डिवीजन के अधीन आते नोडल कंप्लेंट सेंटर पर कॉल कर सकता है।

पावरकॉम अधिकारियों ने बताया कि उपभोक्ता पूर्व मंडल पठानकोट चौक में 96466-95106, पश्चिम मंडल मकसूदां में 96461-16776, माॅडल टाउन मंडल बूटा मंडी में 96461-16777, कैंट मंडल में 96461-14254 और फगवाड़ा मंडल में 96461-14410 नंबरों पर अपनी शिकायत दर्ज करवा सकते हैं।

जिक्रयोग है कि दैनिक भास्कर पावरकॉम से संबंधित लोगों की दिक्कतों को लगातार उजागर कर रहा है और पावरकॉम ने उपभोक्ताओं को एक और सुविधा दी है

सुनवाई न होने पर होगी कार्रवाई : बंसल

डिप्टी चीफ इंजीनियर हरजिंदर सिंह बंसल ने कहा कि उपभोक्ता बिजली के बिलों या पावरकॉम से संबंधित कोई भी शिकायत या एसएमएस 1912 पर किया जा सकता है। अगर किसी उपभोक्ता को कोई दिक्कत आती है या उनकी शिकायत की सुनवाई नहीं होती तो संबंधित क्षेत्र के एसडीओ और एक्सईएन से संपर्क कर सकते हैं। अगर संबंधित अधिकारी या कर्मचारी शिकायत दर्ज नहीं करता तो उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने बताया कि पावरकॉम से संबंधित जानकारी के लिए उपभोक्ता कंट्रोल रूम के नंबर 96461-16301 पर संपर्क कर सकते हैं।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- लाभदायक समय है। किसी भी कार्य तथा मेहनत का पूरा-पूरा फल मिलेगा। फोन कॉल के माध्यम से कोई महत्वपूर्ण सूचना मिलने की संभावना है। मार्केटिंग व मीडिया से संबंधित कार्यों पर ही अपना पूरा ध्यान कें...

और पढ़ें