मालिकों की चुनाव आयोग को कंप्लेंट, राजनीतिक शह पर कार्रवाई नहीं हो रही

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:56 AM IST

Jalandhar News - जालंधर | 66 फुटी रोड पर फार्म हाउस का रास्ते को प्लॉट बताकर बंद करने और फार्म हाउस के मालिकों व महिलाओं से अभद्र...

Jalandhar News - owners39 election commission is not being compliant politically motivated
जालंधर | 66 फुटी रोड पर फार्म हाउस का रास्ते को प्लॉट बताकर बंद करने और फार्म हाउस के मालिकों व महिलाओं से अभद्र व्यवहार करने को लेकर अब इंडस्ट्रियलिस्ट घरानों ने चुनाव आयोग को शिकायत की है।

शुक्रवार को पीपीआर ग्रुप के राजन चोपड़ा, ड्रीम वीवर ग्रुप की नीति सोनी, जोलोटो इंडस्ट्रीज की अदिति हंस, सुरजीत अरोड़ा, शशि महाजन ने संयुक्त रूप से कैनेडा के एनआरआई अमृतपाल सिंह के खिलाफ शिकायत दी है। साथ ही कहा है कि अमृतपाल सिंह पूर्व मंत्री राणा गुरजीत सिंह का रिश्तेदार है, जो राणा की शह पर साइट प्लान में सड़क बताकर प्लॉट बेचने के बाद अब सड़क वाली जगह को प्लॉट बताकर कब्जा कर रहा है। तीन दिन पहले इन लोगों ने सड़क पर खुदाई करने के दौरान रोकने पर फार्म हाउस के मालिक और महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार किया और धमकियां भी दी। चुनाव आयोग को भेजी गई शिकायत में कहा गया है कि 14 मई को सड़क को प्लॉट बताकर खुदाई करने को लेकर पुलिस को शिकायत दी थी, लेकिन उस पर कार्रवाई नहीं हो रही है। आरोप है कि अमृतपाल सिंह अपने रिश्तेदार राणा गुरजीत सिंह की राजनीतिक कद का फायदा उठाकर धक्केशाही कर रहा है और दबाव में पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर रही है।

X
Jalandhar News - owners39 election commission is not being compliant politically motivated
COMMENT