Hindi News »Punjab »Jalandhar» Patiala Is The Hottest In The Country Mercury Stands At 46.2 Degrees

देश में पटियाला सबसे गर्म, पारा 46.2 डिग्री

उधर, आसमान में धूल का गुबार बनने से कम हुई विजिबिलिटी, बठिंडा-जम्मू फ्लाइट रद्द

Bhaskar News | Last Modified - Jun 14, 2018, 05:30 AM IST

देश में पटियाला सबसे गर्म, पारा 46.2 डिग्री

पटियाला/जालंधर. उत्तर भारत में भीषण गर्मी पड़ रही है। बुधवार को देशभर में सबसे ज्यादा तापमान पटियाला में 46.20 रहा। अमृतसर में 44.4, लुधियाना में 43.1,जालंधर 42.4 डिग्री पारा रहा। बठिंडा समेत कई जगह धूलभरी हवा चली। बठिंडा में फ्लाइट भी कैंसिल करनी पड़ी। मौसम विभाग के मुताबिक वीरवार को भी गर्मी से राहत नहीं मिलेगी। 15 को बूंदाबांदी के आसार हैं।

एयरपोर्ट अथाॅरिटी ने 108 यात्रियों के बुक टिकट रिफंड करने की घोषणा की

बठिंडा. माता वैष्णो देवी और अमरनाथ जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए शुरू की गई बठिंडा से जम्मू की सीधी फ्लाइट एक सप्ताह में दूसरी बार रद्द करनी पड़ी।

- बुधवार को खराब मौसम के चलते फ्लाइट रद्द करनी पड़ी। जम्मू से बठिंडा के लिए 44 और बठिंडा से जम्मू के लिए 64 टिकटें बुक हुईं थी।

- एयरपोर्ट अथाॅरिटी ने 108 यात्रियों के बुक टिकट रिफंड करने की घोषणा की है। वहीं फ्लाइट रद्द होने की सूचना यात्रियों को 1 घंटे बाद दी गई।

- यात्री एयरपोर्ट से बठिंडा करीब 27 किलोमीटर से अधिक का सफर अपने साधनों से तय कर लौटे, जबकि अधिकतर यात्री अपने परिजनों को एयरपोर्ट बुलाने के लिए दोपहर तक फोन करते रहे। इससे पहले 11 जून को भी तकनीकी खराबी के कारण फ्लाइट रद्द करनी पड़ी थी।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Jalandhar

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×