कंप्लेंट सेंटरों में अाई 30% शिकायतें पेंडिंग

Jalandhar News - बरसात के कारण पावरकॉम के 4 नोडल कंप्लेंट सेंटरों में बिजली फॉल्ट की शिकायतों का अंबार लग गया था, जिसे ठीक में...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:50 AM IST
Jalandhar News - pending 30 complaints in the complaints centers
बरसात के कारण पावरकॉम के 4 नोडल कंप्लेंट सेंटरों में बिजली फॉल्ट की शिकायतों का अंबार लग गया था, जिसे ठीक में कर्मचारियों के पसीने छूट गए। शनिवार को 100 में से 70 प्रतिशत शिकायतों का हल कर दिया गया, जबकि 30 प्रतिशत पेंडिंग हैं। बादशाहपुर का बंद फीडर भी दोपहर 12 बजे चालू कर दिया गया और 2500 घरों की लाइट जो दूसरे फीडर पर लोड डाल कर चलाई जा रही थी, उसे दोबारा ठीक किए फीडर पर शिफ्ट कर दिया गया है। मगर शहर के कई इलाके ऐसे हैं, जहां छोटे फॉल्ट ठीक नहीं हो पाए। उपभोक्ता लगातार ही शिकायतें कर रहे हैं। छोटे फॉल्ट ठीक करने में बिजली कर्मचारियों को भी दिक्कत का सामना करना पड़ रहा है।

समस्तपुर में रोजाना लग रहे 6-6 घंटे के कट

समस्तपुर निवासी सतनाम सिंह ने बताया कि आईसक्रीम की दुकान है। 22 जून से लगातार ही लाइट 6-6 घंटे बंद हो रही है। रोजाना हजारों रुपए की आईसक्रीम खराब हो रही है। पावरकॉम कर्मचारियों को फॉल्ट के बारे में पूछा जाता है तो सही जवाब नहीं दिया जाता। कई बार दुकान के लिए 500 रुपए किराए पर जनरेटर लेकर आए हैं। शनिवार को भी सुबह 8 बजे लाइट बंद हुई और दोपहर 1 बजे आई। इस कारण सारी आईसक्रीम पिघल गई। वह अब कमर्शियल रेट पर बिजली का बिल नहीं देंगे, क्योंकि पावरकॉम की तरफ से परेशान किया जा रहा है। वह दुकान का कनेक्शन घर से ही लेंगे। पावरकॉम कर्मचारी रणजीत सिंह ने बताया कि थ्री फेस के कारण कुछ समस्या आ गई थी। इसको ठीक करने में कुछ समय लगा। बरसात के कारण ही फॉल्ट पड़ रहे हैं।

X
Jalandhar News - pending 30 complaints in the complaints centers
COMMENT