पार्षद समराय से लोग खफा बोले- इलाके में विकास नहीं

Jalandhar News - जगदीश समराय के खिलाफ प्रदर्शन करते इलाकावासी। जालंधर | वार्ड-78 में आते मोहल्ला शिव नगर के लोगों ने जगदीश समराय के...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 08:10 AM IST
Jalandhar News - people were upset with the councilor samrai no development in the area
जगदीश समराय के खिलाफ प्रदर्शन करते इलाकावासी।

जालंधर | वार्ड-78 में आते मोहल्ला शिव नगर के लोगों ने जगदीश समराय के खिलाफ शुक्रवार को प्रदर्शन कर रोष जताया कि इलाके में विकास कार्य नहीं हो रहे हैं। इलाकावासी पं. ओम प्रकाश, अमरजीत, सुनील, विजय शंकर, विष्णु देव, कृष्णा, शमा रानी, नीशा, गीता, मनप्रीत कौर, राम दुलारी, तेज मान ने बताया कि कुछ दिन पहले मेयर जगदीश राज राजा गुरु नानक नगर में किसी बीमार व्यक्ति का पता लेने के लिए आए थे तो शिव नगर के लोगों ने उन्हें अपने इलाके में विकास कार्य न होने के बारे में जानकारी दी थी। इस पर मेयर ने कहा कि वे एमपी फंड से इलाके में विकास कार्य करवा देंगे। इसके बाद जगदीश समराय ने इलाकावासियों से गुस्सा निकालना शुरू कर दिया।

उधर, पार्षद जगदीश समराय ने कहा कि उनके वार्ड में जितने भी इलाके हैं, वे पहल के आधार पर कार्य करवा रहे हैं। अगर किसी जगह पर विकास कार्य शुरू नहीं हुए हैं तो वे लोगो से मिलकर काम जल्द ही शुरू करवाने के लिए आश्वासन भी दे रहे हैं। किसी को कोई दिक्कत न आए, इसलिए वे लगातार लोगों के संपर्क कर रहे हैं।

X
Jalandhar News - people were upset with the councilor samrai no development in the area
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना